WWE दिग्गज ने Roman Reigns के खिलाफ मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा, Vince McMahon पर भी लगाए गंभीर आरोप

roman reigns goldberg vince mcmahon
WWE दिग्गज ने विंस मैकमैहन पर लगाए गंभीर आरोप

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले कई सालों से WWE के टॉप सुपरस्टार बने हुए हैं और इस दौरान कई दिग्गजों ने उनके टाइटल रन की लिगेसी को मजबूती देने में मदद की है। इस बीच उनकी भिड़ंत गोल्डबर्ग (Goldberg) से भी हुई, जिन्होंने ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच के संबंध में विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) पर आरोप लगाए हैं।

Steven & Captain Evil पॉडकास्ट पर Goldberg ने विंस मैकमैहन पर आरोप लगाते हुए कहा:

"विंस काफी हद तक डैना वाईट की तरह हैं। वो बॉस हैं और हर एक चीज़ उनसे होकर गुजरती है। उन्हीं के कारण मेरे बेटे और पत्नी को फ्रंट रो में जगह मिली थी, जिससे मैं सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber में उनके सामने परफॉर्म कर पाया था। मैं उनका आभारी रहूंगा, लेकिन सऊदी अरब जाने के बाद उन्होंने मुझसे रोमन को मजबूत दिखाने में मदद का आग्रह किया। मुझे उस समय COVID था और मुझे याद है कि मैंने फोन पर उनसे कहा था कि, 'मैं ऐसा करने को तैयार हूं, लेकिन इसके बदले में मुझे रिटायरमेंट मैच चाहिए।'"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"उस समय मेरी उम्र 56 साल थी और मेरे लिए अच्छा परफॉर्म कर पाना बहुत मुश्किल था क्योंकि मुझे COVID था। मैंने उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए खुद को बहुत खराब परिस्थितियों में डाल दिया था। समस्या यह है कि विंस ने अपने वादे को पूरा करने को लेकर कुछ नहीं किया। जहां तक मैं जानता हूं, विंस मैकमैहन बहुत बेकार इंसान हैं।"

WWE में अपने टाइटल रन के दौरान Roman Reigns कई दिग्गजों को हरा चुके हैं

Roman Reigns के 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से चले आ रहे ऐतिहासिक टाइटल रन की शुरुआत WWE Payback 2020 में हुई थी, जिसमें वो ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। ट्राइबल चीफ इस शानदार सफर के दौरान ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और गोल्डबर्ग समेत कई महान रेसलर्स को मात दे चुके हैं।

ऐसा लगता है जैसे Roman Reigns का अभी रुकने का कोई मन नहीं है। वो Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने की कोशिश करेंगे, लेकिन उनके प्रतिद्वंदी का नाम SmackDown: New Year's Revolution में आएगा। इस इवेंट में एलए नाइट vs रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स मैच का विजेता रोमन का अगला चैलेंजर होगा