फेमस WWE Superstar की मैच लड़ते वक्त टूटी टांग और 6 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर, सोशल मीडिया के जरिए दी दिल तोड़ने वाली खबर 

जेवियर बर्नल का WWE करियर अधर में लटक चुका है
जेवियर बर्नल का WWE करियर अधर में लटक चुका है

WWE NXT Superstar Javier Bernal Injured: मौजूदा समय में Raw, NXT और SmackDown के कई WWE सुपरस्टार्स चोटिल हो चुके हैं। इनमें से कुछ सुपरस्टार्स की इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है। हालांकि, एक रेसलर चोट की वजह से 6 महीने के लिए एक्शन से दूर हो चुका है।

WWE NXT सुपरस्टार जेवियर बर्नल ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीच के जरिए दिल तोड़ने वाली खबर देते हुए कहा कि मैच लड़ते वक्त उनकी एक टांग टूट गई और इस वजह से वो 6 महीने के लिए एक्शन से दूर रहने वाले हैं। उन्हें यह चोट NXT Level Up के हालिया टेपिंग्स के दौरान लगी। बता दें, बर्नल ने इस शो में ड्रेक मोर्रेक्स के साथ टीम बनाकर चेस यू के ड्यूक हुडसन और राइली ऑस्वर्न का सामना किया। इस मुकाबले में ड्यूक और राइली की जीत हुई थी।

जेवियर बर्नल ने ट्वीच पर अपनी इंजरी से जुड़ी डिटेल्स दिए। जेवियर को पहले लगा था कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि, बर्नल ने अब कंफर्म किया है कि उन्हें सर्जरी करानी होगी और इससे उबरने में उन्हें 6 महीने लगेंगे। उन्होंने अपने ट्वीच स्ट्रीम के दौरान कहा,

"मेरी टांग कुछ जगहों से टूट गई है। मुझे दो दिन पहले इस बारे में पता चला। पहले मुझे बताया गया कि मुझे सर्जरी नहीं करानी होगी। हालांकि, अगले दिन MRI के जरिए पता चला कि मुझे पैर की सर्जरी करानी होगी। मुझे लगा था कि बिना सर्जरी के मैं 6 हफ्तों में ठीक हो जाऊंगा। अब ऐसा लग रहा है कि सर्जरी के साथ मुझे 6 महीने तक एक्शन से दूर रहना होगा।"

जेवियर बर्नल को WWE SmackDown में मैच लड़ने का मौका मिल चुका है

जेवियर बर्नल ज्यादातर NXT Level Up और लाइव इवेंट्स में ही मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, उन्हें फरवरी 2024 में SmackDown में मैच लड़ने का मौका मिला था। इस मुकाबले में जेवियर ने ड्रेक मोर्रेक्स के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में ऑथर्स ऑफ पेन का सामना किया था। बर्नल की टीम इस मुकाबले में AOP को बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे पाई थी और हील टीम ने लगभग एक मिनट में यह मैच जीत लिया था।

youtube-cover