WWE में किसकी मदद से मेन इवेंट स्टार बन पाया Roman Reigns का भाई? पूर्व चैंपियन ने खुद किया खुलासा 

क्या WWE सुपरस्टार जे उसो का आने वाले समय में रोमन रेंस से होगा आमना-सामना?
क्या WWE सुपरस्टार जे उसो का आने वाले समय में रोमन रेंस से होगा आमना-सामना?

WWE Superstar Jey Uso Credits Roman Reigns: एक टॉप WWE सुपरस्टार ने हाल ही में खुलासा करते हुए खुद के टॉप पर पहुंचने का श्रेय रोमन रेंस (Roman Reigns), ट्रिपल एच (Triple H) और पॉल हेमन को दिया। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि जे उसो हैं। मेन इवेंट जे मौजूदा समय में WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं।

जब रोमन Payback 2020 में यूनिवर्सल चैंपियन बने थे तो उसी वक्त जे के मेन इवेंट स्टार बनने की जर्नी की शुरूआत हो गई थी। पूर्व ब्लडलाइन मेंबर ने रेंस के हील टर्न लेने के बाद उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। इसके बाद Hell in a Cell इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिला था।

जे उसो ने Busted Open Radio के हालिया एपिसोड में खुद के WWE में टॉप पर पहुंचने को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय ट्रिपल एच, पॉल हेमन और रोमन रेंस को दिया। जे ने इस पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा,

"जब हमने इमोशन पार्ट पर ध्यान देना शुरू किया, उस वक्त जब हम खाली एरीना में प्रोमो दिया करते थे। हमने रिंग और कैमरे में जो भी छोटी चीज़ें की, इसने मेरे स्किल्स को 10 से 100 गुना बेहतर बना दिया। फेशियल एक्सप्रेशन, डायलॉग देने का तरीका, हर चीज़ मैंने उस एरीना में सीखी। ट्रिपल एच, रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ होने की वजह से मेरा गेम बेहतर हो गया। इसने हमारे आसपास मौजूद सभी लोगों को बेहतर बनाया और यह होता हुआ देखकर मैं काफी खुश था।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार जे उसो साल 2020 में रोमन रेंस से टाइटल जीतने में नाकाम रहे थे

जे उसो को साल 2020 में रोमन रेंस के साथ फिउड शुरू करने के बाद उनके खिलाफ दो मौकों पर टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिला। जे को इन दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा और आखिरकार उन्होंने ब्लडलाइन में रेंस को जॉइन कर लिया। मेन इवेंट जे ने ट्राइबल चीफ की हरकतों से तंग आकर पिछले साल ब्लडलाइन को छोड़ दिया था। यही नहीं, पूर्व ब्लडलाइन मेंबर ने Money in the Bank 2023 में हुए ब्लडलाइन सिविल वॉर टैग टीम मैच में रोमन रेंस को पिन करने का कारनामा किया था

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now