WWE में Roman Reigns के शेड्यूल की आलोचना करने वालों को उनके भाई ने दिया मुंहतोड़ जवाब, जमकर की तारीफ

..
पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन हैं जे उसो
पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन हैं जे उसो

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का द ब्लडलाइन (The Bloodline) ग्रुप बहुत ही ताकतवर फैक्शन है। पिछले साल जे उसो (Jey Uso) ने ग्रुप का साथ छोड़ दिया था। तगड़ी दुश्मनी होने के बावजूद पूर्व टैग टीम चैंपियन ने अपने भाई रोमन की सराहना की है।

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। पिछले तीन साल से भी ज्यादा समय से वो वर्ल्ड चैंपियन बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1238 दिन के आंकड़े को पार किया था। कई लोग ट्राइबल चीफ के लिमिटेड शेड्यूल को लेकर उनकी आलोचना करते रहते हैं। TNT Sports के साथ हुए इंटरव्यू में जे उसो ने अपने भाई का साथ देते हुए उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि रोमन इस लिमिटेड शेड्यूल का अधिकार रखते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं जब अपने भाई (रोमन रेंस) की तरफ देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है कि वो इतने बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं। FCW डेवलपमेंटल में आने के दिन से लेकर (जहां मैं भी था) आज तक, जो उन्होंने हासिल किया है, वह बहुत प्रेरणादायक है। वो कठिन परिश्रम का बेहतरीन उदाहरण हैं। कोई इसे नकार नहीं सकता और उनका काम बहुत शानदार है। जितने भी समय वो टीवी से दूर रहते हैं, उसपर उनका अधिकार है।"

WWE में The Rock vs Roman Reigns मैच पर Jey Uso ने अपनी राय सामने रखी

WWE फैंस लंबे समय से द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं। WWE Raw के स्पेशल Day 1 एपिसोड में ग्रेट वन ने वापसी करके सभी को चौंका दिया था। द रॉक ने रिंग में आकर जिंदर महल पर पीपल्स एल्बो लगाया था। इसके बाद द रॉक ने 'हेड ऑफ द टेबल' शब्द का प्रयोग करते हुए रोमन रेंस की ओर निशाना साधा था। हाल ही में हुए इंटरव्यू में जे उसो ने कहा कि द रॉक के खिलाफ रोमन रेंस का पलड़ा भारी है। उन्होंने कहा,

"मुझसे सभी पूछते हैं कि मैं द रॉक vs रोमन रेंस मैच में किसका साथ दूंगा। अगर मेरी पसंद की बात है, तो मैं ट्राइबल चीफ का साथ दूंगा क्योंकि उनके साथ पूरी ब्लडलाइन है, वो ही बिजनेस हैं। उन्हें हराने वाला कोई नहीं है।"

जे उसो ने रोमन को हराने के लिए द रॉक को मदद की करने की इच्छा जताई और कहा,

"मुझे यह भी महसूस होता है कि अगर कोई रोमन को हरा सकता है, तो वो रोमन रेंस ही हैं। अगर उन्हें (रॉक) कोई मदद चाहिए तो मैं कर सकता हूं।"