"यह खुशी की बात है"- The Bloodline से अलग होने वाले मौजूदा चैंपियन ने भाइयों को लेकर दिया बड़ा बयान, WWE Fastlane 2023 के बाद तोड़ी चुप्पी

जे उसो और कोडी रोड्स अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं
जे उसो और कोडी रोड्स अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं

Jey Uso: WWE फास्टलेन (Fastlane 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद जे उसो (Jey Uso) ने अपने पुराने ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) की तारीफ की है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में जे उसो और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इतिहास रचते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की।

उन्होंने इस मैच में जजमेंट डे फैक्शन के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को हराया। इस मैच में रिया रिप्ली, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉनघ ने भी दखल देने की कोशिश की थी, लेकिन वो भी कोडी और जे को जीत हासिल करने से नहीं रोक पाए।

इसी इवेंट में सोलो सिकोआ और जिमी उसो का सामना जॉन सीना और एलए नाइट से हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस के भाइयों को हार का सामना करना पड़ा था। इसी बीच जे उसो ने अपने कैरेक्टर को ब्रेक करते हुए जिमी और सोलो सिकोआ की तारीफ की। उन्होंने कहा,

"जॉन सीना के खिलाफ जिमी को लड़ते देखना मेरे लिए खुशी की बात है। सोलो को भी उनके खिलाफ देखकर दिल खुश हो गया। अब सब कुछ अच्छा है, जैसे कहा जाता है कि हमेशा कदम आगे बढ़ाते रहो। हम अभी इस कहानी को लिख रहे हैं और इस चैप्टर के बारे में वर्तमान में नहीं जानते हैं।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes ने की Roman Reigns के भाई Jey Uso की तारीफ

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी रोड्स ने जे उसो की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि अभी WWE के इतिहास का सबसे सफल समय है। उनका मानना है कि कुछ ऐसा ही इस कंपनी ने एटीट्यूड एरा में भी किया था। इसके अलावा जे को लेकर उन्होंने कहा कि जब वो एंट्रेंस के दौरान जा रहे थे, तो जिस तरह से फैंस रिएक्ट कर रहे थे, उसे देखना सच में शानदार था।

फिलहाल सभी की निगाह अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस कोडी रोड्स और जे उसो पर टिकी हुई है। फैंस उनके फ्यूचर को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी उन्हें किस तरह से आगे बुक करती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now