WWE में The Bloodline की लड़ाई से पड़ी परिवार में फूट, फेमस Superstar ने भाइयों को लेकर बड़ा बयान देते हुए चौंकाया

WWE स्टार जे उसो इस समय द ब्लडलाइन ग्रुप से अलग हो गए हैं
WWE स्टार जे उसो इस समय द ब्लडलाइन ग्रुप से अलग हो गए हैं

Jey Uso: द ब्लडलाइन (The Bloodline) इस समय WWE के सबसे खतरनाक फैक्शन्स में से एक है। इस ग्रुप से अब जे उसो (Jey Uso) अलग हो गए हैं। इसी कड़ी में अब जे उसो ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस लड़ाई की वजह से इस साल का थैंक्सगिविंग डिनर भी प्रभावित होगा। इसमें उनके भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) नहीं आ पाएंगे। इसके अलावा वो अपने पिता रिकिशी (Rikishi) के साथ थैंक्सगिविंग डिनर सेलिब्रेट करना चाहेंगे।

हाल में ही जे उसो ने Billboard को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो आने वाले समय में अपनी छुट्टियों को कैसे सेलिब्रेट करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो किसी भी सेलिब्रेशन में अपने भाइयों को नहीं बुलाएंगे, वो कहीं और जा सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो इस स्पेशल दिन पर अपने पिता रिकिशी के पास जाएंगे। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा,

"मेरे पिता के अलावा कोई भी थैंक्सगिविंग के लिए मेरे घर नहीं आ रहा है। वो अकेले हैं, जिन्हें मैंने अपने घर बुलाया है। पिछले साल मैंने टर्की फ्राई किया था और सभी ने खाया था। इस बार भी मैं तीन टर्की फ्राई करूंगा। जहां तक सोलो और जिमी की बात है, तो वो अपने घर जा सकते हैं या वो कहीं और भी (रोमन रेंस के पास) जा सकते हैं।"

WWE Survivor Series 2023 में WarGames मैच का हिस्सा हैं Jey Uso

WWE Survivor Series में सभी की निगाह इस बार मेंस WarGames मुकाबले पर टिकी हुई है। इस मैच में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो, रैंडी ऑर्टन और सैमी ज़ेन सामना जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर से होगा। इस मैच में जे उसो और रैंडी ऑर्टन एक ही टीम का हिस्सा होंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को बुक करता है।

द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन के दौरान जे उसो ने कई बार रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया था। इसके अलावा टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में मैट रिडल और रैंडी ऑर्टन का सामना द उसोज से हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद ब्लडलाइन ने ऑर्टन को चोटिल कर दिया था