Roman Reigns के भाई ने The Bloodline को किया याद, WWE में अपने डॉमिनेंस को याद कर सोशल मीडिया पर अपने भाइयों को भेजा भावुक संदेश

the bloodline jey uso
WWE Raw सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीर

WWE: जे उसो (Jey Uso) ने इसी साल WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) और स्मैकडाउन (SmackDown) को छोड़कर बेबीफेस टर्न लिया था और अब रॉ (Raw) रोस्टर में काम कर रहे हैं। अब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि वो ब्लडलाइन से जुड़ी किस चीज़ को मिस करते हैं।

जे उसो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पीछे वो तस्वीर है जिस पर द ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स के सिग्नेचर मौजूद हैं। इस तस्वीर को उन्होंने अपनी और जिमी उसो की टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के नीचे लगाया हुआ है।

इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"जब समय अच्छा था।"

आपको याद दिला दें कि द ब्लडलाइन में एक समय पर रोमन रेंस, द उसोज़, सोलो सिकोआ, पॉल हेमन और सैमी ज़ेन शामिल हुआ करते थे। जिमी उसो, सिकोआ और हेमन अब भी ट्राइबल चीफ के साथ हैं लेकिन जे उसो और सैमी ज़ेन अब इस ग्रुप से अलग होकर Raw रोस्टर में काम कर रहे हैं।

WWE Survivor Series 2023 के मेंस WarGames मैच में Jey Uso की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जे उसो ने 2022 में हुए Survivor Series वॉरगेम्स मैच में द ब्लडलाइन की ओर से फाइट की थी, लेकिन 2023 में वो कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन के साथ टीम बनाकर द जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी का सामना कर रहे होंगे। Raw के हालिया एपिसोड में हुए एडवांटेज मैच में जे उसो को मैकइंटायर के हाथों हार मिली थी। मैकइंटायर वो रेसलर हैं जो स्टील स्ट्रक्चर के अंदर जे उसो का बुरा हाल करने के मौके का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

जे उसो के लिए मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होती क्योंकि जब कोडी रोड्स ने रैंडी ऑर्टन की वापसी का ऐलान किया तब द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर के चेहरे पर घबराहट साफ देखी जा सकती थी। द वाइपर ने अभी तक WWE में आखिरी मैच द उसोज़ के खिलाफ लड़ा था। खैर ऑर्टन और उसो वॉरगेम्स मैच में साथियों के रूप में काम कर रहे होंगे, लेकिन उनकी पुरानी दुश्मनी इस मैच को काफी रोमांच से भर सकती है।