WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns के भाई ने मचाया बवाल, ट्राइबल चीफ के 'स्पीयर' मूव का इस्तेमाल करके अपनी टीम को दिलाई धमाकेदार जीत 

WWE सुपरस्टार्स जे उसो और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स जे उसो और रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार्स जे उसो (Jey Uso) और रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा समय में अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि, अभी इन दोनों भाइयों के बीच दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है। मेन इवेंट जे ने हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान ट्राइबल चीफ पर निशाना साधा।

WWE इस वक्त जर्मनी के दौरे पर है जहां वो कई लाइव इवेंट्स का आयोजन करा रही है। इस देश में 26 अक्टूबर को एक बेहतरीन लाइव इवेंट का आयोजन कराया गया। जर्मनी में पहले WWE प्रीमियम लाइव इवेंट के ऐलान के बाद जर्मन फैंस बड़ी संख्या में शो में अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए पहुंचे। इस इवेंट में जे उसो ने रोमन रेंस के पुराने दुश्मन सैमी ज़ेन के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में जेडी मैकडॉनघ और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया।

इस मुकाबले के अंतिम पलों में सैमी ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को हैलुवा किक देकर धराशाई किया। वहीं, जे उसो ने जेडी मैकडॉनघ को स्पीयर देकर पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई। देखा जाए तो जे ने स्पीयर का इस्तेमाल करके ट्राइबल चीफ पर निशाना साधा है।

क्या Jey Uso WWE में Roman Reigns से बदला लेने के लिए जॉइन करेंगे Judgment Day?

जे उसो के SmackDown छोड़कर Raw जॉइन करने के बाद जजमेंट डे ने उन्हें अपने फैक्शन में शामिल करने की कोशिश की थी। हालांकि, जे ने उनका यह ऑफर ठुकराने के बाद कोडी रोड्स के साथ टीम बना ली थी। ये दोनों सुपरस्टार्स साथ मिलकर जजमेंट डे से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप भी जीतने में कामयाब रहे थे।

मेन इवेंट जे के जजमेंट डे जॉइन करने के संकेत दिए जाने के बाद कईयों का मानना है कि उन्हें WWE में अपने भाई रोमन रेंस से बदला लेने के लिए इस ग्रुप का हाथ थाम लेना चाहिए। देखा जाए तो स्टोरीलाइन के हिसाब से पूर्व ब्लडलाइन मेंबर का यह फैक्शन जॉइन करने का कोई खास मतलब नहीं बनता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जे उसो इस वक्त WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। वहीं, जजमेंट डे को मौजूदा समय में टॉप हील फैक्शंस में गिना जाता है। इस वजह से संभावना काफी कम है कि WWE जे को जजमेंट डे जॉइन करने के लिए बुक करेगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now