"मैं उनकी बुरी तरह से पिटाई करने वाला हूं"- WWE Superstar ने अपने जुड़वां भाई को दी धमकी, मैच के मिले संकेत

WWE स्टार जे उसो ने जिमी को धमकी दी
WWE स्टार जे उसो ने जिमी को धमकी दी

Jey Uso: द ब्लडलाइन (The Bloodline) WWE के सबसे खतरनाक फैक्शन्स में से एक हैं। इस ग्रुप से जे उसो (Jey Uso) और सैमी ज़ेन (Sami Zyan) अलग हो गए हैं। इसके बाद भी ब्लडलाइन से स्टार्स डरते हैं। इसी बीच जे उसो ने अपने परिवार के सदस्यों को धमकी दी है।

हाल में ही जे उसो ने WWE के शो The Bump में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपने भाई जिमी उसो के साथ अपनी दुश्मनी को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो बहुत जल्दी जिमी का सामना करेंगे। उन्होंने कहा,

"मेरे लिए इस समय अकेले सफर करना भी काफी ज्यादा मुश्किल है क्योंकि मुझे कहीं न कहीं एक अकेलापन लगता है। जैसा की आपने कहा कि उस समय पर मैं अपने करियर के टॉप पर था। मैं अपने भाई को भी वहां चाहता था। मैं हमेशा से चाहता था कि हमारे बीच सब ठीक रहे। मैं भी अपने भाई के लिए चैंट करना चाहता था, लेकिन समय बदल जाता है। परिवार में लड़ाई होती है, अंत में हम सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जिमी को उसके किए की सजा जरूर मिलेगी। भरोसा कीजिए, मैं जल्द ही उनकी बुरी तरह से पिटाई करने वाला हूं।"

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में Jimmy Uso ने Jey Uso पर अटैक किया था

इस साल SummerSlam में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपना टाइटल जे उसो के खिलाफ डिफेंड किया था। इस मैच में एक समय जे जीतने वाले थे, तभी जिमी ने उनपर अटैक कर दिया था। इस वजह से रोमन रेंस को जीत मिली थी। इस हमले के बाद ही जे उसो ने ग्रुप को छोड़ दिया था।

जिमी उसो के इस एक्शन के बाद उम्मीद की जा रही थी कि इन दोनों स्टार्स के बीच जल्द ही मैच हो सकता है, लेकिन जे उसो ने ब्लू ब्रांड को ही छोड़ दिया था। अब वो रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि WrestleMania में इन दोनों भाइयों का सामना हो सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस ड्रीम मैच को बुक करता है।