"मैं WWE छोड़ रहा हूं" - जानिए Roman Reigns और अपने भाइयों का बुरा हाल करने के बाद किसने चौंकाते हुए कहा अलविदा

jey uso leaving bloodline smackdown wwe_
रोमन रेंस के भाई ने किया बहुत बड़ा ऐलान

WWE: WWE SummerSlam 2023 के बाद द ब्लडलाइन (The Bloodline) स्टोरीलाइन ने एक बार फिर दिलचस्प मोड़ ले लिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद जे उसो (Jey Uso) ने बहुत बड़ा ऐलान किया था कि वो सबसे तंग आ चुके हैं और सबकुछ छोड़ रहे हैं।

SmackDown के अंतिम क्षणों में रोमन रेंस को सुपरकिक लगाने के बाद जे उसो ने एंट्रेंस रैम्प पर खड़े अपने भाई, जिमी को भी सुपरकिक लगाई। इसके बाद क्राउड के बीच जाने से पहले उन्होंने कहा कि वो द ब्लडलाइन, SmackDown और यहां तक कि WWE को भी अलविदा कह रहे हैं।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जिमी ने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने SummerSlam में जे को धोखा इसलिए दिया कि वो अपने भाई को रोमन रेंस की तरह स्वार्थी और अहंकारी नहीं बनने देना चाहते थे। मगर जे के लिए ये सब समझ पाना मुश्किल हो रहा था, इसलिए द ब्लडलाइन नाम की परेशानी से दूर रहने के लिए उन्होंने सबकुछ छोड़ने का निर्णय लिया है।

WWE में The Bloodline स्टोरीलाइन में हमेशा Jey Uso परिस्थितियों का शिकार बने हैं

ये बात आपको चौंका सकती है कि द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में जब भी खराब परिस्थितियां उत्पन्न हुई हैं, तब हमेशा जे उसो ही उनका शिकार बनते आए हैं। साल 2020 में रोमन रेंस ने वापसी के बाद जे को अपना पहला टारगेट बनाया था। उस समय चोटिल जिमी उसो पर अटैक कर रोमन ने Hell in a Cell मैच में पूर्व टैग टीम चैंपियन को 'आई क्विट' कहने पर मजबूर किया था।

वहीं जब सैमी ज़ेन, द ब्लडलाइन से अलग हुए तब भी जे उसो ही टीम के अकेले ऐसे मेंबर थे जो ज़ेन का बचाव कर रहे थे। यहां तक कि ज़ेन को बचाने के लिए वो रोमन रेंस के खिलाफ खड़े हो गए थे। वहीं अब SummerSlam 2023 में जिमी उसो से मिले धोखे से वो बहुत निराश होंगे और भविष्य में किसी खराब परिस्थिति का शिकार बनने से बचने के लिए ही शायद उन्होंने इस ग्रुप के साथ-साथ SmackDown और WWE को छोड़ने की बात कही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस कहानी को किस तरीके से आगे बढ़ाया जाता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment