WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई की Royal Rumble मैच में एंट्री का हुआ ऐलान, खुद चुना एंट्री के लिए अपना नंबर

Ujjaval
WWE Royal Rumble में नज़र आएंगे जिमी ुसो
WWE Royal Rumble में नज़र आएंगे जिमी ुसो

Jimmy Uso: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) की रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में एंट्री तय हो गई। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने उन्हें रंबल मैच का हिस्सा बनने के लिए कहा और वो इसके लिए मान गए। बाद में उन्होंने अपनी एंट्री का नंबर निकाला और इसके बाद उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

एक बैकस्टेज सैगमेंट में पॉल हेमन ने कहा कि जिमी उसो को अपना काम सही तरह से करना चाहिए। उन्होंने जिमी को Royal Rumble मैच में एंट्री करने और इसे जीतने के लिए कहा। उन्होंने जिमी को सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने और वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को ब्लडलाइन में लाने के बारे में कहा। हेमन ने संकेत दिए कि ऐसा करने पर उनका कद ब्लडलाइन में बढ़ सकता है।

जिमी उसो इसके बाद सीरियस हो गए। थोड़ी देर बाद वो निक एल्डिस के ऑफिस में गए। उन्होंने यहां Royal Rumble मैच में एंट्री नंबर के लिए रखे ड्रॉ को घुमाया और एक कागज निकाला, जिसपर उनकी एंट्रेंस का अंक था। यह देखकर जिमी उसो की प्रतिक्रियाएं पूरी तरह से बदल गई। वो काफी निराश दिखे।

जिमी उसो ने यहां से संकेत दिए कि उन्हें संभावित तौर पर एक मुश्किल स्पॉट मिल गया है। अमूमन शुरुआती समय में एंट्री करने वाले स्टार के लिए अंत तक सर्वाइव करना मुश्किल हो जाता है। इस हिसाब से देखा जाए तो संभावित तौर पर जिमी को शुरुआती स्पॉट्स में से एक मिला होगा। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वो शुरुआती 5 एंट्रेंट्स में से एक हो सकते हैं।

WWE सुपरस्टार Roman Reigns के भाई Jey Uso भी बनेंगे Royal Rumble मैच का हिस्सा?

जे उसो की Royal Rumble मैच में एंट्री का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो मैच का हिस्सा बन सकते हैं। जे इस शो में किसी अन्य मुकाबले का हिस्सा नहीं हैं और वो अभी किसी स्टोरीलाइन में नज़र नहीं आ रहे हैं। इससे एक चीज़ साफ होती है कि वो Royal Rumble मैच में एंट्री करते हुए दिख सकते हैं। जिमी उसो के कारण जे टैग टीम टाइटल गंवा बैठे और इसी के चलते अब जे उसो रंबल मैच में एंट्री करते हुए जिमी को एलिमिनेट कर सकते हैं। इससे उनके बीच WrestleMania में संभावित मैच के रास्ते खुल जाएंगे।