Create

भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया किस तरह वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में हो सकते हैं शामिल

Wrestlemania Smackdown के लिए महल कर रहे हैं कड़ी तैयारी
Wrestlemania Smackdown के लिए महल कर रहे हैं कड़ी तैयारी

WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) इस साल के रेसलमेनिया (WrestleMania 38) का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, वह WrestleMania से पहले होने वाले स्मैकडाउन (Smackdown) में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मुकाबले का हिस्सा होंगे। इस इवेंट से पहले महल ने स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ बातचीत की है और बताया है कि वह इस इवेंट को किस तरह ट्रीट करने वाले हैं।

महल ने कहा, जाहिर तौर पर मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इस इवेंट को भी उसी तरह ट्रीट कर रहा हूं जैसा कि WrestleMania को करता। तैयारी वैसी ही है। माइंडसेट भी वैसा ही है। मैं वास्तव में इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतना चाहता हूं। मैं अपने रिज्यूमे में इस उपलब्धि को जोड़ना चाहता हूं।

youtube-cover

35 साल के महल को भरोसा है कि इस बड़े मैच को जीतना उनके लिए मील का पत्थर साबित हो सकता है और इससे वह दोबारा वर्ल्ड चैंपियनशिप की सीन में वापस आ सकते हैं।

महल ने कहा, आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल को जीतने से मुझे भरोसा है कि मैं वापस मेन सीन में आ जाऊंगा। मैं इस जीत के बाद यूनिवर्सल, WWE चैंपियनशिप या फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में से किसी के भी सीन में आ सकता हूं। यही कारण है कि यह मेरे लिए काफी अहम होने वाला है।

WWE SmackDown में जिंदर महल की नजर इतिहास रचने पर होगी

ऊपर की फोटो में देखा जा सकता है कि कई सारे सुपरस्टार्स इस साल आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल को जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। फिलहाल जिन रेसलर्स को जीत के लिए फेवरेट माना जा रहा है वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रॉबर्ट रूड हैं। इस मैच में सिर्फ जिंदर महल की इकलौते भारतीय स्टार नहीं होने वाले हैं।

जिंदर महल के अलावा शैंकी भी इस हाई-प्रोफाइल मैच का हिस्सा होने वाले हैं। शैंकी लगातार जिंदर महल के साथ नजर आ रहे हैं और उनकी नजर भी इस मैच को जीतते हुए अपनी छाप छोड़ने पर होगी। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि WrestleMania 38 के बाद क्या महल को चैंपियनशिप सीन में डाला जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment