"मैं भारत में Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं" - फेमस WWE Superstar ने दिया बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त WWE में शिखर पर पहुंच चुके हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को हराने के बाद अब उन्हें नए चैलेंजर की जरूरत है। देखा जाए तो ऐसे सुपरस्टार्स की कमी नहीं है जो कि रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। अब जिंदर महल (Jinder Mahal) ने भी ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

India acknowledges Roman Reigns ☝️#WrestleMania #Baithak https://t.co/wIKmj0Y0mn

बता दें, Sony Sports Network के Extraaa Dhamaal शो पर भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल ने यह बड़ा बयान दिया। जिंदर महल ने इस दौरान कहा-

"मुझे लगता है कि इंडिया में अच्छा और बड़ा शो होगा। शायद मुझे रोमन रेंस और कोडी रोड्स जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिले। यह काफी शानदार होगा।"

खास बात यह है कि जिंदर महल को WWE में अभी तक कोडी रोड्स के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है।

जिंदर महल और रोमन रेंस भारत में हुए आखिरी WWE लाइव इवेंट का हिस्सा थे

WWE ने साल 2017 में भारत की राजधानी नई दिल्ली में लाइव इवेंट का आयोजन कराया था। इस इवेंट में रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ मिलकर सिजेरो, शेमस और समोआ जो की टीम को हराया था। वहीं, मेन इवेंट में जिंदर महल को ट्रिपल एच के खिलाफ मैच में हार मिली थी।

Extraaa Dhamaal शो के दौरान जिंदर महल ने दिल्ली में अपने अनुभव का जिक्र करते हुए कहा-

"पिछली बार जब मैं भारत आया था तो मेरा अनुभव काफी शानदार रहा था। मुझे ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला था और यह उनके करियर के आखिरी मैचों में से एक था। क्राउड, पैशन, प्यार सबकुछ शानदार था। खाना भी काफी अच्छा था।"

जिंदर महल ने आगे कहा-

"ड्रू मैकइंटायर से लेकर बॉबी लैश्ले तक इंडिया जाकर आ चुके हैं और वो वापस वहां जाना चाहते हैं, यह उनकी पसंदीदा जगहों में से एक बन चुका है। उम्मीद है कि हम इंडिया में एक बार फिर WWE यूनिवर्स के लिए शो का आयोजन कर पाएंगे। मैं वहां एक और मैच लड़ना पसंद करूंगा और इंडस शेर & शैंकी को अपने साथ ले जाना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा शो होगा और हमें काफी मजा आएगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment