Create
Notifications

WWE SummerSlam 2022 में John Cena के प्लान को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, फैंस के लिए बुरी खबर

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
reaction-emoji
Subham Pal

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) के इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में हिस्सा लेने को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो जॉन सीना इस साल SummerSlam का हिस्सा नहीं होंगे। यह बात तो पक्की है कि अधिकतर फैंस इस खबर के सामने आने के बाद से ही खुश नहीं होंगे। जॉन सीना को WWE इतिहास के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और सीना 2 दशकों तक कंपनी के फेस रहने के अलावा 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन भी रहे हैं।

He’s the standard-bearer, the benchmark and the epitome of what it means to be a Superstar in #WWE and in life. Happy Birthday to 16-time World Champion, @JohnCena! https://t.co/cJCF2CrKl1

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जॉन सीना कनाडा में पीसमेकर के दूसरे सीजन की शूटिंग करने वाले हैं। खास बात यह है कि विंस मैकमैहन भी जॉन सीना के साथ यात्रा करने वाले हैं। अभी तक विंस मैकमैहन के जॉन सीना के साथ यात्रा करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन इस बात की संभावना है कि विंस इस यात्रा के दौरान जॉन सीना से अगले साल WrestleMania में उनके मैच को लेकर बात कर सकते हैं।

WWE सुपरस्टार थ्योरी का Raw में जॉन सीना के साथ आमना-सामना हुआ था

youtube-cover

गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स के WWE छोड़ने के बाद जॉन सीना कंपनी में बड़े सुपरस्टार बने थे। WWE में लंबे समय तक काम करने के बाद सीना ने हॉलीवुड में अपना करियर बनाया और इस चीज़ में भी उन्हें काफी सफलता मिली। हालांकि, हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहने की वजह से जॉन सीना लंबे समय से WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं थे लेकिन इसके बावजूद भी थ्योरी कई मौकों पर उनपर तंज कसते हुए दिखाई दिए थे।

कुछ हफ्ते पहले Raw में जॉन सीना की वापसी के बाद थ्योरी ने उनके सेलिब्रेशन सैगमेंट में भी दखल दिया था और इसके बाद थ्योरी प्रोमो देते हुए नजर आए थे। थ्योरी ने इस सैगमेंट के दौरान जॉन सीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी लेकिन सीना पहले ही वहां से चले गए थे। इसके अलावा इन दोनों सुपरस्टार्स का बैकस्टेज भी आमना-सामना देखने को मिला था और यह देखना रोचक होगा कि WWE आखिरकार कब जॉन सीना vs थ्योरी का मैच कराने का फैसला करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...