WWE के बड़े शो में टॉप Superstar की 729 दिनों बाद होगी धमाकेदार वापसी, रोचक प्रतिक्रिया देते हुए जीता फैंस दिल

Ujjaval
WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो की आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो की आई प्रतिक्रिया

Johnny Gargano: WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) अभी रॉ (Raw) ब्रांड का हिस्सा हैं। उन्हें NXT इतिहास के सबसे बड़े रेसलर्स में गिना जाना गलत नहीं होगा। अब उनकी इस ब्रांड में 729 दिनों बाद वापसी होने वाली है। उन्होंने NXT टीवी पर अपना आखिरी मैच 30 नवंबर 2021 को लड़ा था। वो एक फैटल 4 वे मैच में नज़र आएंगे। उन्होंने अब अपने मैच को हाइप करते हुए दिल छू लेने वाला मैसेज दिया।

WWE NXT के अगले एपिसोड में वेस ली, ब्रॉन्सन रीड, कैमरन ग्राइम्स और जॉनी गार्गानो के बीच फैटल 4 वे मैच होगा। इस मैच में शर्त यह है कि वेस ली अगर जीत दर्ज करते हैं, तो फिर वो डॉमिनिक मिस्टीरियो को नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर पाएंगे। अगर उनकी हार होती है, तो फिर वो कभी इस टाइटल के लिए नहीं लड़ेंगे।

जॉनी गार्गानो ने NXT में वापसी पर रोचक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर मैच के ग्राफिक्स से जुड़ी पोस्ट पर अपना जवाब दिया। उन्होंने मैच को लेकर उत्साह दिखाया और सभी को NXT में अपने काम की याद दिलाई। उन्होंने फैंस को यह मैच देखने के लिए कहा। जॉनी ने अपनी पोस्ट में लिखा,

"मेरा कैमरन ग्राइम्स और ब्रॉन्सन रीड के साथ इतिहास रहा है। मैं पिछले कुछ समय से वेस ली के काम का फैन रहा हूं। आप सभी को पता है कि जब जॉनी रेसलिंग (जॉनी गार्गानो का निकनेम) WWE NXT की रिंग में नज़र आते हैं, तो क्या होता है। कहने की जरूरत नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि आपको इस मैच को जरूर देखना चाहिए।

आप नीचे जॉनी गार्गानो की यह शानदार पोस्ट देख सकते हैं:

WWE NXT में Dominik Mysterio ने रखी यह खास शर्त

WWE NXT के हालिया एपिसोड में वेस ली ने प्रोमो कट करते हुए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को दोबारा हासिल करने की इच्छा जताई। मौजूदा चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो ने दखल दिया और उन्होंने वेस को टाइटल के लिए चैलेंज करने का हकदार नहीं माना। उन्होंने वेस के सामने बड़ी चुनौती रख दी।

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने बताया कि अगर वेस ली तीन पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन को हरा देते हैं, तो फिर उन्हें मैच मिल जाएगा। ली ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया। बाद में कंपनी ने फैटल 4 वे मैच का ऐलान किया, जिसमें जॉनी गार्गानो, ब्रॉन्सन रीड और कैमरन ग्राइम्स मौजूद होंगे।