WWE SmackDown में पूर्व चैंपियंस की खतरनाक वापसी के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, 3 शब्दों में कह डाली बहुत बड़ी बात

karrion kross aop
फेमस WWE सुपरस्टार ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE: WWE SmackDown New Year's Revolution कई कारणों से धमाकेदार साबित हुआ है। इस इवेंट में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के साथ पॉल एलेरिंग (Paul Ellering) और ऑथर्स ऑफ पेन (Authors of Pain) दिखाई दिए, जिन्होंने लंबे समय बाद वापसी की है। SmackDown में तबाही मचाने के बाद अब क्रॉस ने अपनी पहली प्रतिक्रिया सामने रखी है।

उन्होंने उस सैगमेंट में अपीयरेंस दिया जब बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स रिंग में प्रोमो कट कर रहे थे। तभी कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट और पॉल एलेरिंग एंट्रेंस रैम्प पर दिखाई दिए, वहीं एकम और रेजर ने पीछे से आकर लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड पर हमला कर दिया था।

क्रॉस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी टीम मौजूद है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"हैप्पी न्यू ईयर।"

पूर्व टैग टीम चैंपियंस AOP ने लंबे समय बाद वापसी की है और अगर उन्हें सही तरीके से बुक किया गया तो वो अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस के लिए भी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। वहीं पॉल एलेरिंग की वापसी भी अच्छा फैसला है, जो कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को भी हाइप करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Karrion Kross के टीम मेंबर्स ने एक साल पहले WWE के साथ सीक्रेट डील साइन की थी

आपको याद दिला दें कि ऑथर्स ऑफ पेन को सितंबर 2020 में WWE ने रिलीज कर दिया था। उन्हें काफी समय तक इन-रिंग एक्शन में नहीं देखा गया था और वो अन्य प्रमोशंस में भी परफॉर्म करते हुए दिखाई नहीं दिए थे।

एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि एकम और रेजर ने सितंबर महीने में कंपनी के साथ सीक्रेट डील साइन की थी। उन्हें किसी रोस्टर के साथ नहीं जोड़ा गया था, लेकिन 2024 के पहले SmackDown में वापसी करते हुए उन्होंने अपने उज्जवल भविष्य के संकेत दिए हैं

कैरियन क्रॉस और ऑथर्स ऑफ पेन एकसाथ काम करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों पर हावी हो सकते हैं। उनकी भविष्य में द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन भी धमाकेदार और यादगार साबित हो सकती है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच उन्हें किस तरीके से बुक करते हैं।