31 साल के WWE Superstar ने रिटायर होने का किया ऐलान, ट्वीट करते हुए दी बुरी खबर

कैली किनकैड रिटायर हो चुकी हैं
कैली किनकैड रिटायर हो चुकी हैं

WWE: 31 साल के WWE सुपरस्टार ने हाल ही में इन-रिंग कम्पटीशन से अपने रिटायर होने की बात कंफर्म की। उन्होंने यह बुरी खबर ट्विटर के जरिए दी है। यह WWE सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि कैली किनकैड (Kelly Kincaid) हैं। कैली को रिंग ऑफ ऑनर (Ring of Honor) में क्वीन मैके (Queen Mckay) के नाम से जाना जाता था।

क्वीन मैके ROH में रेसलर के रूप में परफॉर्म करने के अलावा ब्रॉडकास्ट टीम की मेंबर भी हुआ करती थीं। उन्होंने साल 2021 में यह रेसलिंग कंपनी छोड़ दी थी। इसके बाद मैके ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया और मौजूदा समय में वो इस प्रमोशन में बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में काम कर रही हैं। वो ज्यादातर NXT Level Up में दिखाई देती हैं और उन्हें टीवी पर कैली किनकैड के नाम से जाना जाता है।

एक रेसलिंग फैन ने हाल ही में ट्विटर पर सवाल किया कि कैली किनकैड ने WWE जॉइन करने के बाद अभी तक इस रेसलिंग कंपनी में एक भी मैच क्यों नहीं लड़ा है। कैली ने खुद उस फैन को इस चीज़ का जवाब दिया है। कैली किनकैड ने कहा-

"वो रिटायर हो चुकी हैं।"

WWE सुपरस्टार Kelly Kincaid ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में शेयर की मजाकिया कहानी

कैली किनकैड ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और SmackDown सुपरस्टार एल्टन प्रिंस के बारे में मजाकिया कहानी शेयर की। प्रिंस इस वक्त ब्लू ब्रांड में किट विल्सन के साथ प्रिटी डेडली नाम की टैग टीम का हिस्सा हैं। एल्टन प्रिंस को काफी समय पहले शोल्डर इंजरी हो गई थी और इस वजह से कैली को लॉन की घास की कटाई करनी पड़ी थी।

कैली किनकैड ने बताया कि एल्टन प्रिंस ने लोकल लैंडस्केपर के साथ बहस करने के बाद उनका लॉन मोअर खरीदने का फैसला किया था। हालांकि, इंजरी होने की वजह से प्रिटी डेडली मेंबर लॉन मोअर का इस्तेमाल नहीं कर सकते थे इसलिए किनकैड को खुद यह काम करना पड़ा था। कैली किनकैड ने कहा-

"मुझे फ्लोरिडा की गर्मी में लॉन में घास की कटाई करनी पड़ी क्योंकि मेरे बॉयफ्रेंड की पड़ोस के लॉन गाय के साथ बहस हो गई थी और उन्होंने गुस्से में लॉन मोअर खरीद लिया था। इसके बाद उन्हें शोल्डर इंजरी हो गई थी लेकिन तब भी लॉन के घास की कटाई होनी थी।"