WWE द्वारा सस्पेंड किए गए Superstar ने Randy Orton की वापसी के ऐलान पर दी जबरदस्त प्रतिक्रिया, दिल छू लेने वाला वीडियो किया शेयर 

रैंडी ऑर्टन की वापसी Survivor Series के जरिए होगी
रैंडी ऑर्टन की वापसी Survivor Series के जरिए होगी

Randy Orton: WWE Raw के आखिरी एपिसोड में कंफर्म हो गया कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में होने जा रहे मेंस WarGames मैच में बेबीफेस सुपरस्टार्स की टीम की तरफ से मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में WWE द्वारा सस्पेंड किए गए एक सुपरस्टार ने ऑर्टन की वापसी को लेकर अब जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए दिल छू लेने वाला वीडियो पोस्ट किया है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि केविन ओवेंस (Kevin Owens) हैं।

केविन द्वारा SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस का ऑर्डर नहीं मानने के बाद उन्हें हाल ही में WWE टीवी से सस्पेंड कर दिया गया था। अगर ओवेंस को सस्पेंड नहीं किया जाता तो वो शायद Survivor Series WarGames मैच में बेबीफेस टीम के 5वें मेंबर बन सकते थे। बता दें, प्राइजफाइटर इस टीम में मौजूद सैमी ज़ेन और कोडी रोड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं।

केविन ओवेंस ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन की वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए X पर एक वीडियो पोस्ट की। ओवेंस इस वीडियो में रैंडी के आइकॉनिक जेस्चर की मिमिक्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि केविन WWE में रैंडी की वापसी की खबर सामने आने से खुश हैं और उन्हें भरोसा है कि वाईपर WarGames मैच में बेबीफेस टीम को धमाकेदार जीत दिलाएंगे।

WWE ने Randy Orton की वापसी का किस प्रकार ऐलान किया?

WWE में काफी समय से जजमेंट डे की कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, सैमी ज़ेन & जे उसो के साथ दुश्मनी जारी है। जजमेंट डे WarGames मैच के लिए ड्रू मैकइंटायर को अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब रहे। इसके बाद बेबीफेस सुपरस्टार्स पर निगाहें थीं कि वो किस सुपरस्टार को अपनी टीम का 5वां मेंबर बनाने वाले हैं।

कोडी रोड्स को इस चीज़ का खुलासा Raw के आखिरी एपिसोड के अंत होने से पहले करना था। इसके कोडी ने रेड ब्रांड के शो के ऑफ-एयर होने से कुछ समय पहले ऐलान किया कि रैंडी ऑर्टन WarGames मैच में उनकी टीम के 5वें मेंबर होने वाले हैं। फैंस रैंडी की वापसी का खुलासा होने के बाद से ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का मानना है कि दिग्गज की वापसी को सरप्राइज रखना चाहिए था।