WWE दिग्गज के कारण फेमस Superstar की बची नौकरी, जबरदस्त करियर शुरू होने से पहले ही होने वाला था खत्म

la knight career cut list wwe
WWE दिग्गज ने एलए नाइट के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE: एलए नाइट (LA Knight) पिछले एक साल में WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं। इस दौरान उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज किया और अब रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के फैटल-4-वे मैच में भी उन्हें चुनौती देते हुए दिखाई देंगे।

अब खुलासा हुआ है कि एलए नाइट एक समय पर कंपनी से निकाले जाने के बहुत करीब आ गए थे। शॉन माइकल्स ने ESPN को दिए एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि मेगास्टार का करियर कई मौकों पर खत्म होने के करीब आ गया था।

उन्होंने कहा:

"मैं अक्सर टीम को एलए नाइट के बारे में बताता था। मैं कहता था कि उनकी उम्र को ना देखा जाए और मैंने कभी उन्हें इस दृष्टि से नहीं देखा कि उनकी उम्र बढ़ रही है, मैं उन्हें एक नए रेसलर के रूप में देख रहा था। मैंने कभी झूठ नहीं बोला और उन्हें हमेशा स्टोरीलाइंस में सम्मिलित रखा। मैं ऐसे कुछ लोगों को जानता था जो स्टोरीलाइंस में फिट नहीं बैठ रहे थे, इसके बावजूद मैंने उन्हें बुक करना जारी रखा। मैं मैनेजमेंट से कहता था कि स्टोरीलाइन में शामिल होने के कारण हम उन्हें नहीं निकाल सकते।"

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना है LA Knight का लक्ष्य

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को फैटल-4-वे मैच में एलए नाइट, रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। ये मेगास्टार के करियर का सबसे कठिन मैच साबित हो सकता है, लेकिन उन्हें किसी भी तरीके की घबराहट महसूस नहीं हो रही है।

The West Australian को दिए एक हालिया इंटरव्यू में एलए नाइट ने बताया कि उनका सबसे बड़ा लक्ष्य Royal Rumble 2024 में नया अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने का है। उन्होंने कहा:

"इस समय सब रेसलर्स रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहते हैं। इस समय मेरा परम लक्ष्य या आप इसे मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य कह सकते हैं कि मैं चैंपियन बनकर रिंग से बाहर आना चाहता हूं।"

रोमन रेंस को बहुत शानदार लय हासिल है, वहीं पिछले कुछ हफ्तों में रैंडी ऑर्टन को उनके सबसे कठिन चैलेंजर के रूप में पेश किया गया है। मौजूदा स्थिति दर्शा रही है कि नाइट के चैंपियन बनने की संभावनाएं बहुत कम हैं।