WWE के बड़े शो में Roman Reigns के भाइयों को हराने के बाद मेगास्टार ने CM Punk और Randy Orton पर साधा निशाना, देखें वीडियो

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE में अभी भी रोमन रेंस (Roman Reigns) ही सबसे बड़े मेगास्टार हैं। वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बने हुए 1188 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं। कई टॉप स्टार्स ने हाल ही में ट्राइबल चीफ के साथ स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं।

एलए नाइट और रोमन रेंस की दुश्मनी लंबे समय से जारी है। Crown Jewel 2023 में दोनों का मुकाबला हुआ था, जहां रोमन ने अपने साथियों की मदद से जीत दर्ज की थी। यह दुश्मनी अभी भी जारी है। हालिया लाइव इवेंट में एलए नाइट का मुकाबला सोलो सिकोआ से हुआ था। मैच में जिमी उसो का दखल देखने मिला था, जिसके कारण DQ के जरिए नाइट की जीत हुई थी।

मैच के बाद ब्लडलाइन मेंबर्स ने मिलकर नाइट पर हमला कर दिया लेकिन केविन ओवेंस ने आकर मेगास्टार को बचाया था। उसी समय दोनों टीम्स के बीच टैग टीम मैच को बुक कर दिया गया, जिसे नाइट और ओवेंस ने जीता था। मैच के बाद एलए नाइट ने यह साफ कर दिया कि रोमन के खिलाफ दुश्मनी के लिए सभी का नंबर उनके बाद ही आएगा। उन्होंने कहा,

"पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं यहां ब्लडलाइन के लिए ही आया था। पीछे से मुझपर हमला किया गया और मुझे बचाने के लिए केविन ओवेंस आए थे। मैं उन्हें शुक्रिया कहना चाहूंगा। सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन के आने के बाद सभी के एक ही दुश्मन हैं, रोमन रेंस। अगर रोमन के पास कोई दमखम बचा है, और वो आकर देखेंगे कि कई लोगों की नज़र उनपर है, लेकिन सीएम पंक, रैंडी ऑर्टन या कोई हो, वो सभी सुन लें कि आपका नंबर मेरे बाद में ही आने वाला है क्योंकि मैं बता हूं कि यह मेरा गेम है।"

पूर्व WWE चैंपियंस भी Roman Reigns पर साध रहे हैं निशाना

कुछ ही दिनों पहले हुए Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन ने वापसी की थी। रैंडी ऑर्टन ने भी यह साफ कर दिया था कि वो ब्लडलाइन के हमले को भूले नहीं हैं। उन्होंने रोमन से बदला लेने के लिए हाल ही में ऑफिशियली SmackDown ब्रांड को जॉइन किया था। सीएम पंक भी ब्लू ब्रांड में नज़र आए थे। उन्होंने भी हेड ऑफ द टेबल को लेकर बात की थी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now