WWE SummerSlam 2023 के बाद 40 साल के Superstar को मिल सकता है बहुत बड़ा पुश, रिपोर्ट्स में हुआ अहम खुलासा

एलए नाइट बड़ा पुश मिलना डिजर्व करते हैं
एलए नाइट बड़ा पुश मिलना डिजर्व करते हैं

WWE: रिपोर्ट्स की माने तो WWE SummerSlam 2023 के बाद एलए नाइट (LA Knight) को बड़ा पुश दे सकती है। शायद यही कारण है कि एलए नाइट को स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में हुए फेटल 4 वे मैच में जीत के लिए नहीं बुक किया गया था। एलए नाइट इस वक्त WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुके हैं और कई फैंस उन्हें टाइटल पिक्चर में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

फैंस को लग रहा था कि एलए नाइट SmackDown में हुए फेटल 4 वे मैच जीतकर यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच में जगह बनाएंगे। हालांकि, इस मैच में रे मिस्टीरियो की जीत हुई थी। ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मुकाबले में जगह बनाने के लिए रे मिस्टीरियो इस हफ्ते SmackDown में सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ मैच लड़ने उतरेंगे। PW Torch के वेड कैलर ने हाल ही में एलए नाइट को लेकर अपडेट देते हुए कहा-

"एलए नाइट को फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है और सोशल मीडिया पर एलए नाइट को मिल रही लोकप्रियता ने उन्हें ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन की नज़रों में ला दिया है और उन्हें SummerSlam के बाद बड़ा पुश मिल सकता है।"
youtube-cover

वेड कैलर ने यह भी बताया कि अगर एलए नाइट को बड़ा पुश नहीं मिलता है तो यह उनकी गलती होगी। एलए नाइट ने बैकस्टेज मौजूद कुछ लोगों को नाराज कर दिया है और उन्हें बैकस्टेज पॉलिटिक्स के बारे में भी ज्यादा पता नहीं है।

WWE SmackDown में मिली हार के बाद LA Knight के साथ क्या हुआ?

WWE SmackDown में एलए नाइट को मिली हार के बाद फैंस दुखी थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। एलए नाइट को मिली हार के बाद एक कैमरामैन उन्हें फॉलो कर रहा था और जब नाइट रिंग में मौजूद रे मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार को देख रहे थे तो वो कैमरामैन उनका रिएक्शन रिकॉर्ड कर रहा था।

यह चीज़ टीवी पर दिखाई नहीं गई है और इसका भविष्य में वीडियो पैकेज में इस्तेमाल हो सकता है। The Yeah! Movement पेज ने भी अपने ट्वीट में इस चीज़ का जिक्र किया है और उनका मानना है कि इसके पीछे बड़ा कारण हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now