WWE के मौजूदा चैंपियन को ढूंढते हुए उनके घर पहुंचे मेगास्टार, पूल में बैठकर की मस्ती, दुश्मन का बढ़ाया सिरदर्द

Ujjaval
WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के विला पहुंचे एलए नाइट
WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के विला पहुंचे एलए नाइट (Image via WWE.com)

LA Knight Invades Logan Paul Villa: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में एक शानदार सैगमेंट देखने को मिला। WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) लगातार एलए नाइट से दूर रहने की कोशिश कर रहे थे। इस बार मेगास्टार ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिससे हर कोई सरप्राइज रह गया। नाइट, लोगन के घर पहुंच गए और उनका सिरदर्द बढ़ा दिया।

WWE SmackDown के एपिसोड में एक सैगमेंट दिखाया गया, जहां लोगन पॉल अपने विला पहुंचते हैं। इसी बीच उनके एक साथी उन्हें बताते हैं कि एलए (लॉस एंजेलिस) से पॉल का कोई दोस्त आया है और उनसे मिलना चाहता है। पॉल यह सुनकर थोड़ा शॉक रह गए। वो अंदर गए और देखा कि वो व्यक्ति असल में एलए नाइट हैं।

एलए नाइट पूल में मस्ती कर रहे थे। यह देखकर लोगन पॉल काफी निराश हो गए और उन्होंने अपने साथियों को नाइट को बाहर करने के लिए कहा। मेगास्टार ने ज्यादा दिक्कतें पैदा नहीं की और खुद ही चले गए। इसी बीच नाइट ने कहा कि वो अगले हफ्ते SmackDown में लोगन पॉल का इंतजार करेंगे। पॉल ने नाइट के और समय यहां रुकने के डर से हां कह दिया।

यह पूरा सैगमेंट ही काफी मनोरंजक रहा। अमूमन जब कोई सुपरस्टार अपने दुश्मन के घर जाता है, तो तगड़ा ब्रॉल जरूर देखने को मिलता है। एलए नाइट और लोगन पॉल के सैगमेंट के साथ ऐसा नहीं था। इसी ने उनके सैगमेंट को सबसे अलग और अनोखा बनाया। अब यह चीज़ तय नज़र आ रही है कि आने वाले समय में लोगन पॉल और एलए नाइट का मैच होगा।

WWE SmackDown में कार्मेलो हेज ने दोबारा एलए नाइट पर साधा निशाना

कार्मेलो हेज लगातार एलए नाइट पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। पिछले हफ्ते जब नाइट ने हेज को हरा दिया था, तो लगा था कि अब शायद कार्मेलो किसी तरह से भी मेगास्टार का जिक्र नहीं करेंगे। WWE SmackDown में लोगन और नाइट के वीडियो सैगमेंट को दिखाए जाने के तुरंत बाद कार्मेलो हेज ने फैंस के बीच एंट्री की।

हेज ने प्रोमो कट किया। उन्होंने एलए नाइट के सिर्फ पुल में जाकर नहाने के लिए सीधा प्यूर्टो रीको में मौजूद लोगन पॉल के विला में जाने के फैसले का मजाक बनाया। उन्होंने बताया कि नाइट लोगों का ध्यान खींचने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बाद में उन्होंने बताया कि वो Money in the Bank के क्वालीफाइंग मैच का हिस्सा होंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now