"मेरा ध्यान सिर्फ Roman Reigns पर है"- WWE में CM Punk और Randy Orton की वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्गज ने अपने प्लान्स का किया खुलासा

एलए नाइट ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को धमकी दी है
एलए नाइट ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को धमकी दी है

Roman Reigns & LA Knight: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) में फैंस को कई यादगार रिटर्न देखने को मिले हैं। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) डेढ़ साल बाद वापस आए हैं। इसके अलावा सीएम पंक ने 9 साल बाद कंपनी में रिटर्न किया है। इन दोनों स्टार्स के रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच एलए नाइट (LA Knight) ने कहा है कि उनका ध्यान अभी सिर्फ रोमन रेंस (Roman Reigns) पर हैं।

हाल में ही लाइव इवेंट के दौरान एलए नाइट ने एक प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक की वापसी को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि भले ही ये दोनों स्टार्स कंपनी में वापस आ गए हैं, लेकिन अभी उनका ध्यान सिर्फ द ब्लडलाइन और रोमन रेंस पर है। वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"हाल के समय में कंपनी में काफी चीज़ें हो रही हैं। WWE में कई स्टार्स (सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन) वापस आ रहे हैं। इस समय मेरा ध्यान सिर्फ एक ही चीज़ पर है। मेरा सारा ध्यान द ब्लडलाइन पर है। मैं इस समय रोमन रेंस पर ही ध्यान देना चाहता हूं। मैं WWE चैंपियनशिप को हर हाल में जीतना चाहता हूं।"

youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns के खिलाफ हार गए थे LA Knight

Crown Jewel 2023 में रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एलए नाइट के खिलाफ दांव पर लगाया था। इस मैच में एलए नाइट को हार का सामना करना पड़ा। उनके प्रदर्शन से फैंस काफी ज्यादा प्रभावित थे। इस मैच में हार के बाद से वो अभी भी द ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फैंस एक बार फिर से इन दोनों स्टार्स के बीच मैच देख सकते हैं।

youtube-cover

अगर रोमन रेंस की बात करें तो वो Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद लाइव टीवी पर नज़र नहीं आएं हैं। उन्होंने Survivor Series इवेंट में भी हिस्सा नहीं लिया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भी अब जल्द ही वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करता है।