Create
Notifications

"Ronda Rousey चैंपियनशिप मैच पा सकती हैं", WWE दिग्गज के खिलाफ मुकाबले को लेकर फेमस Superstar ने दिया बड़ा बयान

वर्तमान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं लिव मॉर्गन
वर्तमान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं लिव मॉर्गन
reaction-emoji
Neeraj

Liv Morgan: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ रीमैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मॉर्गन ने विमेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच जीतने के बाद राउजी के खिलाफ अपने ब्रीफकेस को कैश-इन किया था। नटालिया (Natalya) के खिलाफ मैच के कारण राउजी चोटिल थीं और अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाईं।

28 साल की मॉर्गन ने पहली बार विमेंस टाइटल जीता है और अब उसे डिफेंड करने की तैयारी में हैं। फिलहाल उनके लिए किसी विरोधी का ऐलान नहीं हुआ है। WWE के The Bump शो में मॉर्गन पहुंची थीं और उनसे तमाम मुद्दों पर बातचीत की गई। इस दौरान उनसे भविष्य में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच के बारे में भी पूछा गया। इसपर उन्होंने कहा,

"निश्चित तौर पर! रोंडा इस मैच को हासिल करती हैं, भले ही वो इसके लिए मांग करती हैं या फिर वो इसके लिए मांग नहीं भी करती हैं। रोंडा, तुम टाइटल मैच हासिल कर सकती हो, लेकिन तुम टाइटल दोबारा नहीं पा सकती हो।"

youtube-cover

WWE विमेंस Money in the Bank जीतने के 24 घंटे के अंदर ही कैश-इन करने वाली पांचवीं विमेंस सुपरस्टार बनीं लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन लगातार पांचवीं ऐसी फीमेल सुपरस्टार बनी हैं जिसने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने के 24 घंटे के अंदर ही अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर दिया। 2021 में निकी A.S.H. ने प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद Raw में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ कैश-इन किया था। 2020 में बैकी लिंच ने मां बनने के लिए कंपनी से दूरी बनाई थी और असुका को अगले ही एपिसोड में Raw विमेंस चैंपियनशिप दे दी थी।

Me: Please WWE, let a woman hold on to Money In The Bank for more than 24 hours WWE: https://t.co/hx3gJ9Zlk3

2019 में बेली ने ब्रीफकेस जीतने के बाद उसी इवेंट में इसे कैश-इन किया था। 2018 में एलेक्सा ब्लिस ने भी ऐसा करते हुए टाइटल जीत लिया था। 2017 में विमेंस Money in the Bank की पहली विजेता कार्मेला ने केवल 24 घंटे के भीतर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं कराया है। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को 287 दिनों तक संभालकर रखा था और WrestleMania 34 के बाद SmackDown में कैश-इन कराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...