फेमस WWE Superstar के गिरफ्तार होने के बाद उनके फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट, WrestleMania 40 में बनाए गए प्लान पर पड़ेगा असर?

WWE WrestleMania 40 धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 40 धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है

WWE: लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के हालिया अरेस्ट के बाद कई फैंस को डर था कि WWE उन्हें इस चीज़ की सजा दे सकती है। हालांकि, PWInsider की रिपोर्ट की माने तो मॉर्गन के अरेस्ट से शायद उनके रेसलमेनिया (WrestleMania) प्लान पर कोई असर नहीं पड़ेगा और WrestleMania में उन्हें बड़े प्रोग्राम का हिस्सा बनाया जा सकता है।

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन को मारिजुआना ड्रग रखने की वजह से हाल ही में फ्लोरिडा में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, उन्हें बेल मिल चुकी है और वो जेल से बाहर आ चुकी हैं। PWInsider के माइक जॉनसन ने हाल ही में लिव मॉर्गन के WWE में स्टेट्स को लेकर अपडेट देते हुए कहा-

"हमें बताया गया कि लिव मॉर्गन को लेकर पहले ही प्लान तैयार किया जा चुका है कि उनकी साल 2024 में कब कंपनी के स्टोरीलाइंस में वापसी होगी और उन्हें लेकर प्लान में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। उनके WrestleMania के बिल्ड-अप के दौरान वापसी होने की अटकलें लगाई जा रही है और हमें बताया गया कि उन्हें इस इवेंट में किसी हाइ-प्रोफाइल प्रोग्राम का हिस्सा बनाया जा सकता है।"

एक टॉप WWE टैलेंट ने Liv Morgan की गिरफ्तारी को लेकर तोड़ी चुप्पी

लिव मॉर्गन केवल WWE यूनिवर्स के बीच लोकप्रिय नहीं हैं बल्कि उन्हें बैकस्टेज भी काफी पसंद किया जाता है। मॉर्गन लॉकर रूम फेवरेट हैं और गिरफ्तारी के बावजूद बैकस्टेज उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। Fightful Select को एक टॉप WWE सुपरस्टार ने बताया कि लिव मॉर्गन को बाकी टैलेंट्स अभी भी काफी पसंद करते हैं और उनकी गिरफ्तारी की वजह से इस चीज़ में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

हालांकि, इस टॉप WWE सुपरस्टार के नाम का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। इस सुपरस्टार ने यह भी कहा कि वो लोग मॉर्गन की गिरफ्तारी को मजाक के रूप में लेना चाहते हैं और इससे आगे बढ़ना चाहते हैं। यह विमेंस सुपरस्टार के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। देखा जाए तो लिव मॉर्गन की वापसी के लिए विमेंस Royal Rumble मैच सबसे अच्छी जगह होगी और यह देखना रोचक होगा कि उनकी इस मैच के जरिए वापसी हो पाती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now