सेलिब्रिटी स्टार को SummerSlam 2023 में फेमस WWE Superstar के खिलाफ लड़ने का मिला था प्रस्ताव, खुद किया बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE SummerSlam के प्लान्स को लेकर हुआ खुलासा
WWE SummerSlam के प्लान्स को लेकर हुआ खुलासा

Logan Paul: WWE सुपरस्टार और सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) की इस समय रिकोशे (Ricochet) के साथ दुश्मनी चल रही है। दोनों के बीच संभावित तौर पर समरस्लैम (SummerSlam 2023) में मैच हो सकता है। अब लोगन पॉल ने बताया है कि उन्हें एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ लड़ने का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया।

IMPAULSIVE पॉडकास्ट पर लोगन पॉल ने बताया कि उन्हें एलए नाइट और रिकोशे में से किसी एक खिलाफ SummerSlam में मैच लड़ने का विकल्प दिया गया था। उन्होंने यहां रिकोशे को चुना था। उन्होंने कहा,

"ऐसे दो सुपरस्टार थे, जिनके खिलाफ मेरा SummerSlam में मैच हो सकता था। मुझे नहीं पता कि किस तरह से चीज़ें काम करती हैं। क्या मुझे कंपनी को सलाह देनी चाहिए, या उन्हें मुझे बताना चाहिए। खैर, रिकोशे और एलए नाइट कुछ कारणों से वो दो स्टार्स थे। मैंने रिकोशे को चुना, मुझे लगता है कि वो WWE में सबसे ज्यादा एथलेटिक स्टार्स में से एक हैं।"

आप नीचे लोगन पॉल का वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

अभी मैच कंफर्म नहीं हुआ है। हालांकि, लोगन पॉल और रिकोशे SummerSlam 2023 इवेंट में आमने-सामने आ सकते हैं।

Logan Paul ने WWE सुपरस्टार LA Knight को लेकर बड़ा बयान दिया

Money in the Bank के पहले Raw के एपिसोड में एलए नाइट और लोगन पॉल के बीच कंफ्रंटेशन हुआ था। इसी चीज़ को लेकर IMPAULSIVE पॉडकास्ट पर लोगन पॉल ने बात की थी। उन्होंने बताया कि वो एलए नाइट को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने एक बूढ़े व्यक्ति, एलए नाइट को WWE में आते देखा है। वो (फैंस) उन्हें पसंद करते हैं। मुझे इस चीज़ से नफरत है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं। वो (फैंस) मुझसे नफरत करते हैं और इसी वजह से मैं उनसे (एलए नाइट) नफरत करता हूँ। हमारे बीच में कुछ चीज़ें रही हैं। Money in the Bank के पहले Raw में हम आमने-सामने थे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें या WWE फैंस को मेरी बात अच्छी तरह समझ आती है। वो सिर्फ फैंस के लिए बोलते हैं।

अब देखना होगा कि आगे जाकर लोगन पॉल का एलए नाइट के खिलाफ मैच देखने को मिलता है, या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now