28 साल के WWE Superstar ने वर्ल्ड चैंपियन बनने के इरादे किए जाहिर, Roman Reigns और Seth Rollins के लिए खड़ी होंगी मुश्किलें?

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

WWE: WWE यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) ने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियन बनने के अपने इरादे जाहिर कर दिए। पॉल ने पिछले साल अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो कई मैच लड़ चुके हैं। इस दौरान उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में भी कम्पीट करने का मौका मिला था।

लोगन पॉल ने Crown Jewel 2023 में यूएस चैंपियनशिप मैच में रे मिस्टीरियो को हराकर अपने WWE करियर का पहला टाइटल जीता था। Jazzy's World TV को दिए इंटरव्यू में लोगन ने खुद के वर्ल्ड चैंपियन बनने के इरादे जाहिर कर दिए। अगर पॉल जल्द ही वर्ल्ड चैंपियनशिप के पीछे जाते हैं तो WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

youtube-cover

WWE यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"यह काम करने के लिए बेहतरीन कंपनी है। मैं इस कंपनी में काम करके गर्व महसूस करता हूं। मैं ईमानदारी से कहूं तो अगर मैं कुछ करना चाहता हूं तो मैं उस चीज़ में एक्सपर्ट बनना चाहता हूं। इसलिए मैं एक दिन खुद को वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहता हूं।"

Logan Paul ने John Cena को बताया महानतम WWE सुपरस्टार

Jazzy's World TV को दिए इसी इंटरव्यू में लोगन पॉल से उनके टॉप 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में यूएस चैंपियन ने जॉन सीना को महानतम WWE सुपरस्टार बताया। हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया स्टार ने खुद को और डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी इस लिस्ट में शामिल किया।

WWE सुपरस्टार लोगन पॉल ने कहा,

"यह हमेशा कठिन सवाल होता है। मैं जॉन सीना के साथ जाना चाहूंगा। जॉन सीना मेरे लिए महानतम सुपरस्टार हैं। द रॉक शायद। शायद नहीं। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, हल्क होगन रियल लैजेंड हैं। मैं भी इस लिस्ट में हूं। इस लिस्ट के आखिरी सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो होने चाहिए।"

लोगन पॉल के यूएस चैंपियनशिप के पहले चैलेंजर के लिए इस वक्त SmackDown में टूर्नामेंट जारी है। बॉबी लैश्ले और सैंटोस इस्कोबार अपने-अपने मैच जीतकर टूर्नामेंट के अगले राउंड में प्रवेश कर चुके हैं। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में इस टूर्नामेंट में केविन ओवेंस vs ऑस्टिन थ्योरी मैच के अलावा ग्रेसन वॉलर का किसी NXT सुपरस्टार से मुकाबला होने वाला है।