फेमस WWE Superstar का अपने करीबी दोस्त के निधन के बाद टूटा दिल, इमोशनल मैसेज देते हुए दिवंगत साथी को दी श्रद्धांजलि 

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का हाल ही में WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स के साथ रीयूनियन हुआ
ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का हाल ही में WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स के साथ रीयूनियन हुआ

WWE Superstar Luke Gallows Friend Passed Away: WWE सुपरस्टार ल्यूक गैलोज़ (Luke Gallows) ने हाल ही में बुरी खबर देते हुए कहा कि उनके एक करीबी दोस्त का निधन हो चुका है। अपने दोस्त के निधन के बाद ल्यूक का दिल टूट चुका है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इमोशनल मैसेज देते हुए अपने दिवंगत दोस्त को श्रद्धांजलि दी है।

एजे स्टाइल्स के साथी ल्यूक गैलोज़ ने खुलासा किया कि उनके दोस्त किमब्रो का दिल से जुड़ी बीमारी की वजह से निधन हो गया है। ल्यूक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कैसे उनके दोस्त ने उनके बेटे को बड़े करने में मदद करने के अलावा उनके प्रो रेसलिंग से जुड़े काम को भी सपोर्ट किया था। गैलोज़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,

"मिस्टर जोन्स, मेरे भाई, मैं आपको हमेशा मिस करूंगा। किमब्रो उस वक्त मेरे घर में रहने आए जब मेरी उम्र 20 साल से ज्यादा थी और मैं पूरे समय यात्रा करता रहता था। जब मैं सिंगल डैड था तो उन्होंने मेरे सबसे बड़े बेटे केड को बड़ा करने में अहम भूमिका निभाई और उन्होंने WrestleMerica, Larito को नाइजीरिया, साउथ अमेरिका में सेटअप करने में भी मदद की।

उन्होंने आगे लिखा,

"वो बुच के दूसरे अंकल थे और वो नाइजीरियन नाईटमेयर थे। इसके बाद उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी हो गई। उन्होंने मुझे शादी और तलाक करते, खोते और हासिल करते हुए, सभी कॉन्ट्रैक्ट को हारते हुए और गार्डन से बैकयार्ड में जाते देखा। वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे।"

WWE सुपरस्टार ल्यूक गैलोज़ ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार ल्यूक गैलोज़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल खोलकर अपनी बात रखने के बाद अपने सबसे दोस्त किमब्रो को दिल छू लेने वाला संदेश दिया। उन्होंने कहा,

"वो मेरे बेस्ट फ्रेंड थे। मैं आपको मिस करूंगा किमब्रो, ब्रशबॉय। आज मैंने हमारा कुछ हिस्सा खो दिया। लव यू ब्रदर। मैं आपसे एक दिन मिलूंगा।"

ल्यूक अपने टैग टीम पार्टनर कार्ल एंडरसन के साथ मौजूदा समय में SmackDown के साथ NXT में भी परफॉर्मर कर रहे हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स को BattleGround में NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिला था। हालांकि, नाथन फ्रेजर और एक्सिऑम ने इस मुकाबले में गैलोज़ और कार्ल को हराकर अपनी टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन की थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now