Create
Notifications

"Brock Lesnar अभी भी अंडररेटेड हैं" - WWE के फेमस Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE के फेमस सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
WWE के फेमस सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का अपना एक अलग रुतबा रहा है और अक्सर लोग कहते हैं कि प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को उनके जैसा रेसलर कभी नहीं मिल पाएगा। अब 2022 आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल विजेता मैडकैप (Madcap Moss) भी भी मानते हैं कि लैसनर "अंडररेटेड" हैं।

द बीस्ट पिछले कई सालों से कंपनी में एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर का करते आए हैं और हर बार वापसी के बाद उन्हें किसी प्रीमियम लाइव इवेंट को हेडलाइन करने के लिए बुक किया जाता है।

लैसनर अपने करियर में 10 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं और उनकी गिनती WWE के लैजेंड्स में की जाने लगी है। इसके बावजूद मैडकैप मॉस का मानना है कि द बीस्ट अभी भी अंडररेटेड हैं। The Power Trip After Party पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर मॉस ने कहा,

"उनकी मौजूदगी किसी भी लम्हे को खास बना सकती है। उनका केवल एक अपीयरेंस ही धमाल मचा सकता है। वहीं अच्छा एटीट्यूड और आत्मविश्वास उन्हें किसी भी खतरनाक रेसलर को कभी भी और किसी भी जगह पर हराने का प्रोत्साहन प्रदान करता है। मैं भी उन्हें वैसा ही समझता हूं, जैसा उन्हें समझा जाता है। काफी लोग उन्हें WWE के इतिहास का सबसे महान सुपरस्टार बताते हैं, लेकिन मेरी नजर में वो अभी भी अंडररेटेड हैं। मैं मानता हूं कि वो कई तरीकों से पिछले 2 दशकों में सबसे बेस्ट सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं।"

मैडकैप मॉस ने द बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा,

"अभी तक हमारी रिंग में भिड़ंत नहीं हुई है, लेकिन मैं चाहता हूं कि एक दिन मुझे उनके साथ मैच लड़ने का मौका जरूर मिले।"
According to my research team, 89% of industry analysts and 94% of the WWE universe believe Riddick Moss had the most impressive performance in #RawUnderground history. This solidifies Riddy Mo as THE Outlier in WWE. Thank you! https://t.co/EyNgvbXvKV

WWE में ब्रॉक लैसनर का सामना रोमन रेंस से नौवीं बार होने जा रहा

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी की शुरुआत साल 2015 में हुई थी और उस समय रोमन को कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में तैयार किया जा रहा था। WrestleMania 31 के मैच में रोमन जीत के बेहद करीब आ पहुंचे थे, लेकिन तभी सैथ रॉलिंस ने कैशइन कर टाइटल अपने नाम कर लिया था।

Summerslam will be Brock Lesnar and Roman Reigns’ 7th meeting in a PPV singles match (9th match overall) https://t.co/AZf5sPMKoE

उसके बाद उनकी ट्रिपल थ्रेट, फैटल-4-वे, स्टील केज और अन्य मौकों पर सिंगल्स मैचों में भी भिड़ंत हुई और आखिरकार SummerSlam 2018 में लैसनर को हराकर ट्राइबल चीफ चैंपियन बने थे।

WrestleMania 38 के लिए उनकी स्टोरीलाइन ने खूब सुर्खियां बटोरीं, जहां रोमन रेंस ने टाइटल यूनीफिकेशन मैच में जीत दर्ज कर डबल चैंपियन बनने की उपलब्धि हासिल की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam 2022 का उनका मैच कितना धमाकेदार बन पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...