Create

WWE दिग्गज Seth Rollins से बदला लेने को तैयार हुआ पूर्व चैंपियन, काली आंख और एब्स दिखाकर दी चेतावनी

WWE सुपरस्टार मैट रिडल की खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार मैट रिडल की खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

Matt Riddle: WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी से धमाल मचा दिया है। इसमें उनकी काली आंख और शानदार एब्स नजर आ रहे है। रिडल की राइवलरी सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ अभी तक गजब की रही। दोनों के बीच WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) 2022 इवेंट में भी मैच हुआ था। दोनों के बीच 17 मिनट का धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में रॉलिंस की जीत हुई थी।

WWE सुपरस्टार मैट रिडल ने डाला जबरदस्त पोस्ट

रिडल ने एक मिरर सेल्फी शेयर की और इसके जरिए बता दिया कि वो रॉलिंस से बदला जरूर लेंगे। तीन चीजें उन्होंने लिखी और दो में टिक किया। उन्होंने काली आंख और एब्स में टिक किया लेकिन सैथ रॉलिंस से बदला लेना अभी पैंडिंग में रखा। इसका मतलब साफ है कि आगे आने वाले समय में रिडल बहुत ही बुरा हाल रॉलिंस का करने वाले हैं।

Abs ✅ Black Eye ✅ Revenge on Seth #bro420 #bro #stallion #wwe #rkbro https://t.co/fLTYoRyvnn

मेन रोस्टर में रिडल अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। फैंस भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उनकी इस खास तस्वीर पर फैंस ने भी अपना प्यार दिखाया। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रिडल अपना बदला रॉलिंस से जरूर लेंगे। इसके जरिए ये भी संकेत मिल गए है कि आगे आने वाले समय में दोनों की राइवलरी जारी रहेगी।

रॉलिंस और रिडल की राइवलरी को WWE ने खास अंदाज में बिल्ड किया। हर हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच काफी बवाल देखने को मिला। दोनों इस राइवलरी में पर्सनल भी हो गए थे। अब तो ये राइवलरी और भी शानदार हो जाएगी। ऐसा लग रहा है कि WWE के आने वाले इवेंट में दोनों के बीच एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस बार मैच में कुछ शर्त भी हो सकती है। Clash at the Castle इवेंट में भी दोनों के बीच बहुत एक्शन देखने को मिला था। रिडल ने लंबे समय तक रैंडी ऑर्टन के साथ भी जबरदस्त काम किया था। उनके काम से फैंस भी बहुत प्रभावित हुए थे।

Look back at the intense conflict between @WWERollins and @SuperKingofBros and hear from the two bitter rivals moments after their match at #WWECastle. https://t.co/gV0tM9nXHq

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...