Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल, Crown Jewel से होने वाली कमाई को दान करने का किया ऐलान

WWE Crown Jewel पीपीवी काफी धमाकेदार रहेगा
WWE Crown Jewel पीपीवी काफी धमाकेदार रहेगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE का क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी अब कुछ घंटों दूर है। इस इवेंट द्वारा WWE को जबरदस्त तरीके से फायदा होता है और यह 2021 में कंपनी के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है। सुपरस्टार्स को भी पैसों के मामले में फायदा मिलता है। हालांकि, फेमस WWE सुपरस्टार ने एक बड़ा कदम उठाने का निर्णय लिया है।

Earnings from the 10/21 event will be donated to charity.

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने हाल ही में ट्विटर पर बताया कि वो Crown Jewel पीपीवी से होने वाली हो रही कमाई को चैरिटी में दान कर देंगे। आपको बता दें कि इस इवेंट में अली का सामना सऊदी अरब के मंसूर से होने वाला है। मुस्तफा अली ने एक बड़ा और सकारात्मक कदम उठाने का निर्णय लिया है।

WWE Crown Jewel एक विवादित इवेंट रहा है

WWE सऊदी अरब में शोज़ का आयोजन कुछ सालों से कर रहा है। WWE और सऊदी अरब के बीच 10 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ है और इसी वजह से हर साल यहां पर इवेंट्स देखने को मिलते हैं। WWE ने सबसे पहले Greatest Royal Rumble इवेंट का आयोजन किया था।

2018 में वाशिंगटन पोस्ट के जर्नलिस्ट जमाल खशोगी की सऊदी एजेंट्स द्वारा हत्या को लेकर बड़ा विवाद हुआ था। उस समय WWE पर Crown Jewel इवेंट को कैंसिल करने का दबाव था। WWE ने इसके बावजूद शो को कैंसिल नहीं किया था और कई सारे सुपरस्टार्स ने सऊदी अरब जाने से इनकार कर दिया था।

though i wish some of the circumstances were different, i’m still thankful that for the first time ever two muslims will have a singles match on a wwe ppv. i’m thankful that for one night, @KSAMANNY and i get to be what we wanted to see growing up. https://t.co/9Ym22RCNap

2021 के Crown Jewel में अली का एक बड़ा किरदार रहने वाला है। उनके मंसूर के खिलाफ मैच पर सभी की निगाहें हैं। अली अगर मैच लड़ने से इनकार करते तो उनके करियर पर असर पड़ता। इसी वजह से उन्होंने शायद अपनी कमाई को दान करने का निर्णय लिया और देखा जाए तो यह काफी अच्छी चीज़ है।

आपको बता दें कि मंसूर और अली के बीच काफी अच्छी स्टोरीलाइन चली है। दोनों ही सुपरस्टार्स ने पहले काफी समय तक टैग टीम में साथ काम किया। बाद में अली ने गुस्से में आकर मंसूर पर बुरी तरह हमला किया और इसी वजह से उनके बीच Crown Jewel के लिए मैच तय हो गया। दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से उनके बीच यह मैच काफी धमाकेदार रह सकता है।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now