'मुझे Brock Lesnar से डर नहीं लगता' - फेमस WWE Superstar ने द बीस्ट के खिलाफ मैच को लेकर किया बड़ा दावा

brock lesnar mustafa ali
फेमस सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें ब्रॉक लैसनर से डर नहीं लगता

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में जगह दी जाती है और काफी संख्या में रेसलर्स उनके खिलाफ रिंग शेयर करने का सपना देखते हैं। अब मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने लैसनर के खिलाफ मैच पर बड़ा बयान दिया है।

Okaz न्यूज़पेपर को दिए एक हालिया इंटरव्यू में अली ने कहा कि उन्हें Brock Lesnar से डर नहीं लगता। द बीस्ट के साथ मैच को लेकर अली ने कहा:

"मैं किस रेसलर के खिलाफ मैच से डरता हूं? मैं किसी से नहीं डरता। सब लोग कहते हैं कि ब्रॉक लैसनर बहुत खतरनाक हैं। मैंने अपने करियर में कई खतरनाक रेसलर्स का सामना किया है, लेकिन 'डर' एक बहुत प्रभावशाली शब्द है। मुझे किसी से डर नहीं लगता। क्या मैं ब्रॉक लैसनर जैसे रेसलर का सामना करना चाहूंगा? शायद नहीं। मगर 'डर' एक ऐसा शब्द है, मैं जिसका इस्तेमाल कभी नहीं करता।"

अली ने 2016 में WWE में आने से पहले 13 सालों तक इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम किया, जहां उन्होंने दुनिया के कई टॉप प्रो रेसलिंग सुपरस्टार्स का सामना किया। वो अभी तक WWE में सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले समेत कई नामी रेसलर्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं।

WWE Backlash 2023 में Cody Rhodes से भिड़ सकते हैं Brock Lesnar?

youtube-cover

WrestleMania 39 में Brock Lesnar ने ओमोस पर बड़ी जीत हासिल की थी। वहीं उससे अगले एपिसोड में वो कोडी रोड्स के साथी के रूप में नज़र आए और मेन इवेंट में दोनों रेसलर्स को रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की जोड़ी का सामना करना था। मगर मैच शुरू होने से पहले ही द बीस्ट ने रोड्स पर बुरी तरह से अटैक कर दिया था।

वहीं पिछले हफ्ते द अमेरिकन नाइटमेयर ने लैसनर के अटैक पर बात की और कहा कि वो लैसनर से डरते हैं, इसके बावजूद वो द बीस्ट से भिड़ना चाहते हैं। इसी प्रोमो में रोड्स ने WWE Backlash 2023 के लिए लैसनर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये मैच रोड्स को एक टॉप बेबीफेस के रूप में कितना फायदा पहुंचा पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment