Create

"Brock Lesnar 2022 Royal Rumble मैच जीतेंगे" - WWE दिग्गज ने बीस्ट को लेकर किया बहुत बड़ा प्रेडिक्शन 

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर क्या जीतेंगे इस साल का रंबल मैच?
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर क्या जीतेंगे इस साल का रंबल मैच?

WWE Raw सुपरस्टार एमवीपी (MVP) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar ) के पास मेन्स रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) जीतने का बड़ा मौका है। हालांकि अब तक Royal Rumble 2022 के लिए ब्रॉक लैसनर के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

ब्रॉक लैसनर 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को होने वाले धमाकेदार प्रीमियम लाइव इवेंट में बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब यह दो दिग्गज सुपरस्टार्स का मैच WWE रिंग में होगा।

THE ALL MIGHTY @fightbobby has been preparing for this match for years!#WWEChampion @BrockLesnar & @HeymanHustle best be ready at #RoyalRumble.#WWERaw https://t.co/jtbGA0cRot

कोरी ग्रेव्स के ‘After The Bell’ पॉडकास्ट में बात करते हुए Raw सुपरस्टार MVP ने भविष्यवाणी की है कि लैश्ले जरूर ही ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम करेंगे। इसी वजह से उन्हें लगता है कि द बीस्ट Royal Rumble मैच को जीत सकते है और फिर वो बॉबी लैश्ले के खिलाफ रीमैच की मांग कर सकते हैं।

MVP ने कहा, “ब्रॉक लैसनर Royal Rumble 2022 जीतेंगे, क्योंकि ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले हराने वाले हैं। इसके बाद गुस्से में लैसनर Royal Rumble में एंट्री करते हुए इस साल के Royal Rumble मैच को जीत पाएंगे। इससे उन्हें बॉबी लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है।"

अगर MVP की भविष्यवाणी सच होती है, तो लैसनर को 2-3 अप्रैल को होने वाले WWE के सबसे बड़े इवेंट Wrestlemania 38 में WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का अधिकार मिल सकता है।

MVP ने बताए कौन से WWE सुपरस्टार इस साल Royal Rumble मैच जीत सकते हैं?

MVP को भरोसा है कि ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले हरा देंगे, लेकिन ऐसा होने से जरूरी नहीं है कि ब्रॉक लैसनर Royal Rumble में एंट्री लेंगे। पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन अगर 30-मैन Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं लेते हैं तो MVP का मानना है कि बिग ई और ओमोस Royal Rumble जीतने वाले टॉप कंटेंडर में से होंगे। बिग ई और ओमोस के साथ MVP ने एजे स्टाइल्स का भी नाम लिया है जो Royal Rumble को शानदार तरीके से जीत सकते हैं।

हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर या बॉबी लैश्ले में से किसकी जीत हो सकती है। इसके अलावा MVP ने जो नाम बताए अगर उनमें से कोई इस मैच को जीतेगा तो WrestleMania में ड्रीम मैच के विकल्प खुल जाएंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment