WWE को फैंस के विरोध के कारण The Rock vs Roman Reigns ड्रीम मैच के प्लान में करना पड़ा बदलाव, मौजूदा Superstar ने दिया बड़ा बयान

मौजूदा WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस और रॉक को लेकर दिया बयान
मौजूदा WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस और रॉक को लेकर दिया बयान

The Rock & Cody Rhodes: द रॉक (The Rock) ने जब पिछले महीने WWE में वापसी की थी, तो किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि वह अपनी कहानी और किरदार से पूरी स्टोरीलाइन को इतना धमाकेदार बनाकर रख देंगे। आपको याद होगा कि द रॉक रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद वाले स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बने थे। इस वापसी के बाद उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) से जुड़ी हुई पूरी कहानी को बदलकर रख दिया है। एक पूर्व डीवाज चैंपियन ने इसपर अब अपने विचार व्यक्त किए हैं।

कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble मैच को जीता था। उन्होंने द रॉक की वापसी से पहले अपने मौके को छोड़ दिया था। इसके बाद फैंस काफी नाराज हुए थे। WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट में कोडी ने रोमन रेंस को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया था, जिसे अब ऑफिशियल कर दिया गया है।

इसी इवेंट के दौरान रॉक ने कोडी पर थप्पड़ जड़ दिया था। दिग्गज विमेंस स्टार नटालिया ने पूरी कहानी और इसके बिल्डअप को लेकर हाल में Gorilla Position के साथ बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह रोड्स, रेंस और जॉनसन से जुड़ी हुई स्टोरीलाइन को किस तरह से देखती हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से कोडी रोड्स इसके लिए काफी मेहनत कर रहे थे और वह इसके लायक हैं। WWE में मैं चीज़ों को इस तरह से देखती हूं कि एक टैलेंट के तौर पर हमारे पास बेहद लिमिटेड पावर होती है। मुझे लगता है कि एक समय पर यह फैसला लिया गया होगा कि हम द रॉक और रोमन रेंस के बीच में एक मुकाबला करेंगे। इसके बाद फैंस ने अपनी आवाज रखी और उन्होंने कोडी के लिए इतना प्यार और समर्थन दिखाया कि इससे सबकुछ बेहद रोमांचक हो गया। कोडी इस कारण कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस बन गए।"

आप यह बातचीत यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock के हील टर्न पर Natalya ने रखे अपने विचार

द रॉक का हील किरदार सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि WWE सुपरस्टार्स को भी काफी पसंद आ रहा है। आपको याद होगा कि द रॉक के वापस आने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की शुरुआत की थी। द रॉक ने ब्लडलाइन को ज्वाइन करने से पहले कोडी के फैंस को कोडी क्राइबेबीज कहा था। नटालिया को द रॉक का यह हील लुक और किरदार बेहद पसंद आया है।