WWE में इस साल वापसी करने वाले पूर्व चैंपियन ने Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का किया ऐलान, एक महीने बाद इतिहास रचने का सुनहरा मौका

nia jax royal rumble 2024 entry
फेमस WWE सुपरस्टार ने Royal Rumble मैच में एंट्री का ऐलान किया

WWE: WWE Royal Rumble 2024 अब धीरे-धीरे पास आता जा रहा है और खास बात ये है कि रंबल मैचों के लिए कई बड़े नाम सामने आने लगे हैं। बीते सप्ताह स्मैकडाउन (SmackDown) में बेली (Bayley) ने विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान किया था, वहीं अब एक पूर्व रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन ने भी बड़ी घोषणा कर दी है।

Raw में नाया जैक्स प्रोमो कट करने वाली थीं, लेकिन तभी बैकी लिंच ने इंटरफेयर करते हुए उनपर तंज कसे। इस बीच जैक्स ने घोषणा करते हुए बताया कि वो अपनी विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की पुष्टि करने के लिए बाहर आई थीं।

द मैन ने कहा कि फैंस को जैक्स के रंबल मैच में एंट्री लेने से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो यहां फाइट करने के लिए आई हैं। इसी सैगमेंट में बताया गया कि जैक्स और बैकी Raw के Day1 स्पेशल एपिसोड में आमने-सामने आ रही होंगी, जो जैक्स के होमटाउन सैन डिएगो में हो रहा होगा।

WWE Raw में Becky Lynch को क्षति पहुंची

इसी हफ्ते नाया जैक्स ने इस दुश्मनी को पर्सनल लेवल पर ले जाने की कोशिश की क्योंकि उन्होंने बैकी लिंच की बेटी का जिक्र करते हुए उनपर तंज कसा और कहा कि वो बैकी के चेहरे की इतनी बुरी हालत कर देंगी कि उनकी बेटी उन्हें पहचान नहीं पाएगी। ऐसा कहने के बाद जैक्स बैकस्टेज वापस लौटने लगी थीं, लेकिन तभी द मैन ने उनपर पीछे से हमला कर दिया।

हालांकि सिक्योरिटी ने आकर बैकी को रोक लिया था, लेकिन जैक्स ने पीछे से आकर उनपर पंच लगा दिया था जिसके प्रभाव से द मैन काफी देर तक उठ ही नहीं पाईं। इस स्टोरीलाइन में नाया जैक्स के उस पंच को काफी सेल किया जा रहा है, जो उन्होंने 2018 WWE Survivor Series के बिल्ड-अप में बैकी को लगाया था।

उस समय एक इवेंट में हुए मल्टी-सुपरस्टार ब्रॉल में जैक्स ने बैकी को पंच लगा दिया था, जिससे उनकी नाक टूट गई थी। खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि Day1 Raw में होने वाले सिंगल्स मैच में जैक्स एक बार फिर उसी पंच को लगा पाती हैं या नहीं।