WWE के जायंट ने 59 बार के चैंपियन को किया चित, लगातार 20वां मैच जीतकर किया बड़ा कारनामा

r truth omos wwe
WWE के जायंट ने दिग्गज को किया चित

WWE: WWE ने हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में एक बड़े इवेंट का आयोजन किया है, जिसमें कई नामी रेसलर्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इन्हीं में से एक नाम ओमोस (Omos) का भी है, जो काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर चल रहे थे।

आइकॉनिक MSG में हुए इवेंट में 7 फुट 3 इंच लंबे रेसलर, ओमोस ने 59 बार के चैंपियन सुपरस्टार आर-ट्रुथ को मात दी है। इस जीत के साथ द नाइजीरियन जायंट की सिंगल्स मैचों में विनिंग स्ट्रीक 20 मैचों की हो गई है। आपको याद दिला दें कि WWE Backlash 2023 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार के बाद ओमोस कोई सिंगल्स मैच नहीं हारे हैं।

Fightful की एक रिपोर्ट के अनुसार ओमोस को कंपनी में एक खास टैलेंट की संज्ञा दी जाती है। यही कारण है कि उन्हें वीकली शोज़ में कम ही देखा जा रहा है। उनका इस्तेमाल खास मौकों के लिए किया जा रहा है। आपको बता दें कि ऑफिशियल रूप से ओमोस अभी Raw, SmackDown या NXT में से किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें किस ब्रांड के रोस्टर में रखा जाता है।

पिछले करीब 7 महीनों से Omos ने WWE टीवी पर सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है

ओमोस को WWE टीवी पर आखिरी बार मैच लड़ते हुए SummerSlam 2023 में देखा गया था, जहां वो 25-मैन Slim Jim बैटल रॉयल में परफॉर्म करते नज़र आए थे। इस मैच में एलए नाइट विजयी रहे थे। वहीं टीवी पर प्रसारित हुए उनके आखिरी सिंगल्स मैच की बात करें तो वो मई महीने में हुए Backlash 2023 में आया था।

Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा था, जिसमें उन्हें हार मिली थी। आपको याद दिला दें कि इसी साल उन्होंने WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दी थी और उसके मैच के बाद ऐसा लगने लगा था जैसे द नाइजीरियन जायंट को बड़ा पुश दिया जाएगा।

दुर्भाग्यवश अब उन्हें टीवी टाइम भी नहीं मिल पा रहा है, जिससे उनके भविष्य पर सवालिया निशान लगने लगे हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी ने आखिर उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हुए हैं।