7 फुट लंबे जायंट ने की WWE दिग्गज Brock Lesnar की जमकर तारीफ, जानकर आपको भी होगी खुशी

brock lesnar omos
7 फुट लंबे रेसलर ने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की गिनती WWE इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में की जाती है और इस इंडस्ट्री में उनका एक अलग रुतबा रहा है। अब 7 फुट 3 इंच लंबे रेसलर, ओमोस (Omos) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इस कंपनी में लैसनर की उतनी सराहना नहीं की जाती, जितनी की जानी चाहिए।

Daily Mail को दिए एक हालिया इंटरव्यू में ओमोस ने द बीस्ट की तारीफ में बात करते हुए कहा:

"ब्रॉक लैसनर एक बेहद टैलेंटेड और मेहनती रेसलर हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें मेहनत का उतना श्रेय मिलता है, जितना मिलना चाहिए। उनके चेहरे के हाव-भाव से लेकर शारीरिक ताकत और स्टोरीलाइंस को सेल करने का तरीका शानदार है। वो जानते हैं कि उन्हें अपने किरदार में कैसे और किस तरीके से काम करना है।"

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 39 में Brock Lesnar और ओमोस की भिड़ंत हुई थी। नाइजीरियन जायंट ने लैसनर को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में उन्हें पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी। उस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए WWE यूनिवर्स ने भी ओमोस की खूब तारीफ की थी।

Omos ने बताया WWE WrestleMania में Brock Lesnar के खिलाफ मैच मिलना उनके लिए बड़ा सरप्राइज़ रहा

WrestleMania 39 के बिल्ड-अप में Brock Lesnar के प्रतिद्वंदी को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे थे। गुंथर से लेकर बॉबी लैश्ले और ब्रे वायट के नाम भी ट्रेंड कर रहे थे, लेकिन अंत में ओमोस का उनका विरोधी बनाना सबके लिए चौंकाने वाला फैसला रहा था।

अब ऐसा लगता है जैसे ट्रिपल एच और उनकी मैनेजमेंट टीम के फैसले से केवल फैंस ही नहीं बल्कि ओमोस भी चौंक उठे थे। ओमोस ने लैसनर के साथ मैच की खबर मिलने के समय को याद करते हुए बताया:

"वो Elimination Chamber से अगला दिन था। मुझे उस Raw एपिसोड के लिए बुक नहीं किया गया था, इसलिए मैं मॉन्ट्रियल में अपने घर की ओर निकलने वाला था। मैं हेयरकट करवाने वाला था और तभी एक प्रोड्यूसर ने मुझसे कहीं ना जाने के लिए कहा। मैं बिल्डिंग में मौजूद था, लेकिन शो के लिए बुक नहीं किया गया था। MVP मेरे साथ थे और हमसे कहा गया कि हम ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले हैं। उनकी बातों को सुनकर मेरे सामने क्षण भर के लिए सन्नाटा छा गया। वो बात करते रहे, लेकिन मैं अपनी ही दुनिया में खोया हुआ था। उन्होंने मुझसे मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो मैंने कहा, 'क्या सच में आपने ब्रॉक लैसनर का नाम लिया।' सामने से जवाब आया कि मैं वाकई में लैसनर को चैलेंज करने वाला हूं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now