Create
Notifications

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के साथ संभावित मैच को लेकर फेमस सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार ने लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

मौजूदा दौर के सभी सुपस्टार्स दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ WWE रिंग में मैच लड़ना चाहते हैं। कई सुपरस्टार्स इस बारे में बयान दे चुके हैं और अब इस लिस्ट में सिजेरो (Cesaro) भी शामिल हो गए है। सिजेरो ने इस बार लैसनर के साथ संभावित मैच की बात पर जोर दिया है। अगर सिजेरो को ये मैच मिल जाता है तो फिर उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। Manchester Evening News को हाल ही में सिजेरो ने अपना इंटरव्यू दिया और लैसनर के साथ मैच को लेकर बयान दिया।

WWE सुपरस्टार सिजेरो ने लैसनर के साथ मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

दो हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड में ब्रॉक लैसनर ने बहुत बवाल मचाया था। बैकस्टेज से लैसनर को रोकने के लिए कुछ सुपरस्टार्स भी आए और उसमें सिजेरो भी शामिल थे। सिजेरो और लैसनर का इस दौरान आमना-सामना हुआ था। ट्वीट के जरिए इसके बाद सिजेरो ने फ्यूड को टीज भी किया था।

Hey big guy, sun's getting real low… https://t.co/mhQkf5kUyx

इंटरव्यू में इस बार सिजेरो ने कहा,

मुझे लगता है कि लैसनर की वजह से रेसलिंग का इतना बड़ा नाम है। लैसनर सभी के लिए हमेशा से एक चैलेंज रहे हैं और काफी मजा भी आता है। वॉल्टर ने हाल ही में जैसा काम किया उससे मैं प्रभावित हुआ और मेरा मैच हो सकता है। मेरी लिस्ट में ब्रॉक लैसनर का नाम भी है। लैसनर और सिजेरो का मैच भी जबरदस्त हो सकता है।

सिजेरो WWE में बहुत लंबे समय से काम कर रहे हैं। टैग टीम डिवीजन में उन्होंने हमेशा शानदार काम किया। सिंगल सुपरस्टार के रूप में WWE ने उन्हें ज्यादा पुश नहीं दिया। इस साल जरूर रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उनका मैच हुआ था। फैंस की हमेशा से सिजेरो को सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश देने की मांग रही है। सिजेरो ने सिंगल मैचों में काफी अच्छा काम भी किया है। रोमन रेंस की इस बार हालत खराब सिजेरो ने कर दी थी। लैसनर के साथ सिजेरो ने इस बार मैच की बात कह दी है। अब देखना होगा कि फ्यूचर में सिजेरो को ये सौभाग्य मिलता है या नहीं।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now