WWE Money in the Bank में चोटिल होने के बाद फेमस Superstar ने दिया अहम अपडेट, दुश्मन को दी कड़ी चेतावनी

..
SummerSlam में होगा जबरदस्त मुकबला
SummerSlam में होगा जबरदस्त मुकबला

Pat McAfee: WWE SmackDown कमेंटेटर पैट मैकेफी (Pat McAfee) ने Money in the Bank इवेंट में अपने ऊपर हुए हमले के बाद हेल्थ अपडेट देते हुए हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) को चेतावनी दी है। मैकेफी Money in the Bank में कमेंटेटर की भूमिका में थे लेकिन शो के ऑफ एयर होने के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने उनपर हमला कर दिया था।

कॉर्बिन ने पैट पर काफी वार किए और उनपर डीप सिक्स मूव लगाकर रिंग में जश्न मनाया। चोट और गले में नेक ब्रेस (गले का पट्टा) लगे होने के बावजूद मैकफी पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और निक खान के साथ UFC 276 शो देखने गए थे। बाद में WWE ने SummerSlam 2022 में पैट मैकफी और हैप्पी कॉर्बिन के बीच मैच की घोषणा कर दी।

ट्विटर पर हमले के बारे में बात करते हुए SmackDown कमेंटेटर ने अपनी स्थिति के बारे में भी जानकारी दी और कहा कि उन्हें पूरे दिन पीठ और गर्दन में दर्द होने के कारण उठने में काफी समस्या थी। हालांकि, तुरंत ही मैकफी ने कॉर्बिन को कड़ी चेतावनी भी दे डाली। उन्होंने कहा,

"मैं पीठ और गर्दन में दर्द के कारण पूरे दिन आराम करता रहा क्योंकि इस कायर ने मेरे ऊपर पीछे से हमला कर दिया था। मुझे लगता है कि मैं बहुत ही जल्द फिट हो जाऊँगा लेकिन बेवकूफ कॉर्बिन, तुम SummerSlam के बाद भी ठीक नहीं हो पाओगे।

पैट मैकफी ने WWE SummerSlam 2022 में मैच के लिए दी थी चुनौती

SmackDown कमेंटेटर ने हैप्पी कॉर्बिन का मैडकैप मॉस के साथ स्टोरीलाइन के दौरान काफी मजाक उड़ाया था। SmackDown के एपिसोड में मैकफी ने अनाउंसर्स डेस्क पर चढ़कर एक बहुत ही शानदार प्रोमो के दौरान हैप्पी कॉर्बिन को SummerSlam में मैच के लिए चुनौती दी थी। कॉर्बिन और पैट का यह मुकाबला बढ़िया रह सकता है।

WWE ने भी पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन के बीच SummerSlam 2022 में मैच को ऑफिशियल कर दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam में यह मुकाबला किसके नाम होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।