WWE में Roman Reigns से पहले दिग्गज को पिन करने वाले पूर्व Superstar की आई दिलचस्प प्रतिक्रिया, किया बड़ा दावा

..
WWE मेगास्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE मेगास्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

Roman Reigns: लगभग दो साल पहले WWE में वापसी करने वाले कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को अभी तक केवल रोमन रेंस (Roman Reigns) ही पिन करके हरा पाए हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कार्डोना उर्फ ज़ैक रायडर (Matt Cardona aka Zack Ryder) ने हाल ही में कोडी से जुड़ी एक दिलचस्प लिस्ट का हिस्सा बनने पर अपना रिएक्शन दिया है।

रेसलिंग इंडस्ट्री के बड़े जानकार अपनी रिपोर्ट्स में यह दावा कर चुके हैं कि रोमन रेंस को हराने के लिए कोडी रोड्स से बेहतर विकल्प कंपनी के पास नहीं है। कोडी अभी भी टॉप WWE बेबीफेस हैं। कोडी को आखिरी बार WrestleMania 39 के मेन इवेंट में रोमन रेंस से पिनफॉल द्वारा हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा उन्हें इसके पहले क्रमशः मैट कार्डोना, अपोलो क्रूज़ और डॉल्फ ज़िगलर ने पिन करके हराया था।

रोमन रेंस के अलावा कोडी की आखिरी तीन हार साल 2016 में उनके रिलीज़ किए जाने से पहले आई थीं। Wrestle Features ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें कोडी रोड्स को पिन करने वाले अंतिम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताया गया था। पूर्व यूएस चैंपियन मैट कार्डोना ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने स्टारडस्ट को हराया था, जो कोडी का ही दूसरा कैरेक्टर था। उन्होंने दावा किया कि स्टारडस्ट एक अलग सुपरस्टार था।

आप नीचे उनका जवाब देख सकते हैं:

WWE WrestleMania 39 में Roman Reigns से मिली हार के बारे में Cody Rhodes ने बात की

WrestleMania 39 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स को रोमन रेंस से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार पर कोडी रोड्स ने बात करते हुए कहा,

"मैं समझ सकता हूं कि आप अपने करियर के कुछ बड़े मोमेंट्स को याद करते हैं, भले वो अच्छे या बुरे हों। आप उनमें अटक जाते हैं। आपको असल जीवन में भी कुछ बुरे अनुभव हुए होंगे, यह उससे अलग नहीं है। मेरे लिए तीन महीने बिल्कुल मिट गए थे, जहां मैं अटक गया था। मैं आज भी उसका अनुभव करता हूं। उस समय (WrestleMania 39) एक लंबे समय तक मैं रिंग में ही बैठा था। मैं जानता था कि मैं रिंग में बैठा हुआ हूं और मैं हार चुका हूं। मैं देख रहा था कि लोग नहीं जा रहे हैं। सभी कोई मुझे देख रहे थे। कुछ लोग मुझे लेकर परेशान थे, कुछ गुस्सा थे और कुछ दुःखी भी थे।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now