Create

ब्रॉक लैसनर के SmackDown में नए लुक को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में ब्रॉक लैसनर के नए लुक की हुई तारीफ
WWE में ब्रॉक लैसनर के नए लुक की हुई तारीफ

WWE सुपरस्टार सिजेरो (Cesaro) ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन (Smackdown) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के नए लुक का समर्थन किया है। WWE डे1 (Day 1) में अभी कुछ हफ्तों का समय बचा हुआ है और Smackdown में काफी ज्यादा एक्टिविटी देखने को मिल रही है। इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने भी शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Smackdown के ओपनिंग सेगमेंट में ब्रॉक रिंग के करीब पहुंचे थे। बीस्ट के नए लुक को देखते हुए WWE on Fox ने एक ट्वीट करते हुए लैसनर को WWE का नया ड्रिप किंग बताया था। सिजेरो ने इस नए लुक को अप्रूव कर दिया है और उनके हिसाब से यह लैसनर के लिए शानदार लुक है।

WWE Smackdown में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन पर अटैक किया

इस हफ्ते Smackdown की शुरुआत सैमी जेन के व्हीलचेयर पर बैठकर आने से हुई। इस दौरान दो पुरुष नर्स भी जेन के साथ मौजूद थे। पिछले हफ्ते लैसनर ने जेन पर हमला किया था और इसके बाद रोमन ने उन्हें हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था।

जेन लगातार कह रहे थे कि उनसे टाइटल जीतने का मौका छीन गया है और इससे जुड़े किसी भी व्यक्ति को छोड़ने वाले नहीं हैं। पॉल हेमन ने जेन के प्रोमो को बीच में रोका और रोमन की अनुपस्थिति का फायदा लेते हुए लैसनर की तरफ से जवाब देने लगे।

हालांकि, इस बातचीत के दौरान लैसनर रिंग की तरफ चले आए। लैसनर ने जेन से मांफी मांगी और कहा कि उन्होंने केवल इसलिए उनके ऊपर अटैक किया था क्योंकि उन्हें पता था कि वह अकेले रोमन को हरा नहीं पाएंगे। ऐसा लग रहा था कि लैसनर और जेन में दोबारा दोस्ती हो गई है, लेकिन इस बीच हेमन ने दोबारा दखल दिया।

हेमन ने लैसनर को गुस्सा दिलाया और अपने पूर्व सलाहकार की बातों को सुनकर लैसनर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जेन पर दोबारा हमला कर दिया। उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठे जेन को खतरनाक F5 लगा दिया और उनके साथ दोनों पुरुष नर्सों को भी खूब पीटा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment