Create

WWE Clash at the Castle में हुए Roman Reigns vs Drew McIntyre के मैच को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस की हुई जीत
WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस की हुई जीत
reaction-emoji
Bharat kumar

Karrion Kross: WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में मैकइंटायर की हार हो गई। फैंस इस बात से जरूर गुस्से में है। इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) भी नजर आए थे। मैकइंटायर के साथ उनकी बहस हुई थी। कैरियन क्रॉस ने अब मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी है।

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने ट्विटर के जरिए रखी अपनी बात

रोमन रेंस को इस बार उनके कजिन भाई और NXT सुपरस्टार सोलो सिकोआ ने बचा लिया। उन्होंने दखलअंदाजी की और रेंस ने अपना टाइटल रिटेन कर लिया। एक वक्त तो लगा कि रोमन रेंस हार जाएंगे और मैकइंटायर नए चैंपियन बन जाएंगे लेकिन सोलो सिकोआ ने सब बदल दिया।

कैरियन क्रॉस ने ट्विटर के जरिए अब अपना गुस्सा दिखाया है। कैरियन क्रॉस ने कहा कि हैड ऑफ द टेबल की बादशाहत खत्म होने वाली ही थी। क्रॉस ने ये भी कहा कि रोमन रेंस के साथ मैकइंटायर नहीं होने चाहिए थे। क्रॉस ने ये भी बताया कि रोमन रेंस के लिए इस बार च्वाइस गलत थी। इसके जरिए क्रॉस ने बता दिया कि अगर वो मैकइंटायर की जगह होते तो फिर रेंस की बादशाहत खत्म हो जाती।

I told you.They chose him. And they were wrong.This Empire must fall.

कुछ रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि मैकइंटायर के साथ अब क्रॉस की राइवलरी आगे शुरू होगी। WWE के अगले इवेंट में दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि मैकइंटायर, क्रॉस और रोमन रेंस के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिले। आगे आने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में फैंस को बहुत मजा आएगा। क्रॉस का अगला क्या कदम होगा ये देखने वाली बात होगी। मैकइंटायर की स्टोरीलाइन अब आगे किसके साथ बढ़ेगी ये सबसे बड़ा सवाल है। रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा इस पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...