WWE दिग्गज को दूसरे नाम से बुलाकर रेसलर ने Raw में मचाया धमाल, फैंस के साथ-साथ Triple H भी नहीं रोक पाए हंसी, देखें मजेदार वीडियो

WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ ने Raw में किया मजेदार सैगमेंट
WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ ने Raw में किया मजेदार सैगमेंट

R Truth & Triple H: WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनके काम के कारण फैंस और रेसलर्स भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। ट्रुथ ने ऐसा ही पल इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) में भी क्रिएट किया जिसके कारण फैंस के साथ ही ट्रिपल एच (Triple H) भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए।

ट्रिपल एच Raw के सैगमेंट में नजर आए जहां वह ऑसम ट्रुथ की टैग टीम को नए टाइटल बेल्ट देने आए थे। चीफ कंटेंट ऑफिसर ने बताया कि अब से मिज़ और ट्रुथ के टाइटल को वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप कहा जाएगा। जब 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने नए टाइटल का अनावरण किया तो ट्रुथ को लगा कि कोई जादू हुआ है।

इसके बाद मिज़ ने अपने पार्टनर को बताया कि कोई जादू नहीं हुआ है। पूर्व यूएस चैंपियन ने जब ट्रिपल एच का नाम लिया तो ट्रुथ हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि वह रिंग में नहीं हैं बल्कि उनकी जगह ट्रुथ ने द गेम को टॉमैसो चैम्पा बताया। यह सुनते ही ट्रिपल एच जो इतनी देर से अपनी हंसी रोक कर खड़े थे वह भी साफ तौर पर मुस्कुराने लगे। इसके कारण फैंस भी जोर जोर से हंसने लगे।

आप इस मजेदार वीडियो को यहां देख सकते हैं

WWE Raw में वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप कंटेंडर मैच को जीतकर DIY ने पेश की चुनौती

ट्रिपल एच के साथ हुए सैगमेंट के अंत में एडम पीयर्स ने बताया कि अब ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा जिसको जीतने वाली टीम वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अगली कंटेंडर होगी। इसके बाद न्यू डे vs DIY vs क्रीड ब्रदर्स मैच देखने को मिला जिसने फैंस का जबरदस्त मनोरंजन किया।

क्रीड ब्रदर्स ने न्यू डे और DIY पर अपना दबाव बनाया और उनका प्रदर्शन काफी शानदार था। इसके बाद ऐसा लगा जैसे वह अपने मैच को जीत जाएंगे लेकिन न्यू डे और DIY ने भी मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। DIY ने अंतिम पलों में ज़ेवियर वुड्स पर मीट इन द मिडल हिट कर दिया। इसके कारण टॉमैसो चैम्पा ने अपनी टीम को जीत दिला दी और अब वह वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अगले कंटेंडर होंगे। DIY अब अगले हफ्ते ऑसम-ट्रुथ को चैलेंज करेंगे।