Create
Notifications

WWE दिग्गज ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए AEW में जाने की खबरों को बताया झूठा, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का AEW में जाने को लेकर चौंकने वाला बयान
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का AEW में जाने को लेकर चौंकने वाला बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने बहुत बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उनके WWE छोड़कर AEW में जाने की खबरें झूठ है और उन्हें कोई आयडिया नहीं है कि इस खबर को किसने सबसे पहले फैलाया था।

ऑर्टन हाल ही में The Pat McAfee Show पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने कई विषयों पर बात की। इसी इंटरव्यू में उन्होंने विंस मैकमैहन के प्रमोशन को छोड़ AEW में जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा,

"करीब 2 साल पहले भी मुझे लेकर इस तरह की खबरें बन रही थीं, लेकिन मेरा कहीं भी जाने का कोई विचार नहीं था। इंटरनेट पर खुद से जुड़ी ऐसी खबरों को देखने के बाद मैंने सोचा, 'ये बहुत अजीब है क्योंकि इस बारे में मैंने कभी कुछ नहीं कहा।"

मौजूदा Raw सुपरस्टार ने कहा कि उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त होने वाला है और वो WWE के साथ नई डील जरूर साइन करेंगे। उन्होंने आगे कहा,

"मेरा कॉन्ट्रैक्ट 2 साल बाद खत्म हो जाएगा और उसके बाद मैं प्रमोशन के साथ नई डील साइन करूंगा। मुझे यहां काम करना पसंद है और रेसलिंग मेरी लाइफ है। कुछ ही दिनों में मैं अपना 18वां WrestleMania मैच लड़ता हुआ नजर आने वाला हूं और हो सकता है कि आगे चलकर 10 और WrestleMania इवेंट्स का हिस्सा बनूं।"

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट कब खत्म होगा?

साल 2019 में AEW की शुरुआत हुई थी और उस समय रैंडी ऑर्टन के टोनी खान के प्रमोशन को जॉइन करने की खबरें चरम पर थीं। मगर द वाइपर ने WWE के साथ 5 साल की नई डील साइन कर कंपनी छोड़ने की खबरों को खारिज कर दिया। 5 साल की डील के अनुसार उनका कॉन्ट्रैक्ट 2024 में समाप्त होगा।

The 3 most dangerous letters in sports entertainment- #RKOjust re-signed with the 3 most dominant letters in sports entertainment- #WWE Looking forward to pi$$ing off the #WWEUNIVERSE for at least 5 more years #WWEBACKSTAGE @FS1 @WWE

असल में ऑर्टन के AEW में जाने की खबरों ने उन्हीं के एक ट्वीट के कारण तूल पकड़ा था। द वाइपर ने साल 2001 में WWE के साथ डील साइन की थी और उसके एक साल बाद डेब्यू किया। खैर अब WrestleMania 38 में उनकी और रिडल की टीम को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के खिलाफ अपने Raw टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...