Create
Notifications

John Cena और Ric Flair के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने पर WWE के दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE का दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है
WWE का दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

14 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और ढेरों ऐतिहासिक उपलब्धियां अपने नाम कर चुके हैं। अब उन्होंने जॉन सीना (John Cena) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) के एक आइकॉनिक रिकॉर्ड को तोड़ने की संभावना पर प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियन बनने के मामले में 16 वर्ल्ड टाइटल्स के साथ जॉन और फ्लेयर संयुक्त रूप से पहले स्थान पर मौजूद हैं। अब Out of Character with Ryan Satin पॉडकास्ट पर ऑर्टन ने इस रिकॉर्ड का जिक्र करते हुए कहा कि अगर वो जॉन और फ्लेयर को पीछे नहीं छोड़ पाए तो ये उनके लिए चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ऑर्टन ने कहा,

"मैंने ऐसा कोई लक्ष्य तैयार नहीं किया है। अगर मैं इस रिकॉर्ड को नहीं भी तोड़ पाया तो भी मुझे बुरा महसूस नहीं होगा। मैं कहना चाहता हूं कि अभी तक हासिल की गई उपलब्धियों से मैं संतुष्ट हूं। मैं अभी ज्यादा उपलब्धियां प्राप्त करना चाहता हूं, लेकिन अगर किसी कारणवश मुझे अपने करियर को अलविदा कहना पड़ा तो मैं अपनी उपलब्धियों से खुश रहूंगा।"
Is it a goal for Randy Orton to surpass Cena and Flair’s world title record? Here’s what he said on #OutOfCharacter. 📺: youtu.be/VTusb8u91cM https://t.co/NpfB8K8lHK

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का करियर अभी लंबा चलने वाला है

रैंडी ऑर्टन की उम्र अभी 42 साल है और अभी भी उनकी बॉडी बहुत अच्छी शेप में है। वो पिछले करीब 20 सालों से WWE में एक फुल-टाइम इन रिंग परफॉर्मर बने रहे हैं और उनका नाम आगे चलकर सबसे महान सुपरस्टार्स में गिना जाएगा।

द वाइपर, SummerSlam 2004 में क्रिस बैन्वा को हराकर पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे, इसी जीत के साथ वो WWE इतिहास के सबसे युवा वर्ल्ड चैंपियन बने। अगले एक दशक के दौरान ऑर्टन कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बने रहे। इस दौरान उनकी जॉन सीना और ट्रिपल एच के खिलाफ स्टोरीलाइंस आइकॉनिक रहीं और उन्होंने कई बार WrestleMania को भी हेडलाइन किया।

ऑर्टन ने हाल ही में कहा था कि वो अगले 10 या 12 साल तक रेसलिंग से जुड़े रहना चाहते हैं। अगर वो वाकई में अगले 10 से 12 साल तक WWE में काम करते रहे तो जरूर उनके हाथों जॉन सीना और रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड टूट सकता है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now