WWE में Randy Orton की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को लगेगा झटका?

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त चोटिल हैं
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त चोटिल हैं

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले कई महीनों से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। PWInsider की हालिया रिपोर्ट की माने तो रैंडी ऑर्टन काफी लंबे समय के लिए ब्रेक पर रहने वाले हैं। WWE फैंस बेसब्री से रैंडी ऑर्टन की वापसी का इंतजार कर रहे थे लेकिन अगर रिपोर्ट सच है तो फैंस को उनकी वापसी के लिए अभी काफी इंतजार करना होगा। बता दें, रैंडी ऑर्टन आखिरी बार 20 मई को हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में नजर आए थे।

इस शो के दौरान रैंडी ऑर्टन ने मैट रिडल के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज का सामना किया था और रोमन रेंस के दखल की वजह से द उसोज यह मैच जीत गए थे। इस मैच के बाद द ब्लडलाइन ने रैंडी ऑर्टन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। रैंडी ऑर्टन के चोटिल होने के बाद मैट रिडल ने 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस का सामना किया था और इस मैच में रिडल की हार हुई थी।

एरिक बिशफ WWE में रैंडी ऑर्टन की रिटायरमेंट स्टोरीलाइन का हिस्सा बनना चाहते हैं

WWE लैजेंड एरिक बिशफ ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन की काफी तारीफ की। बता दें, उन्होंने 83 Weeks पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि वो रैंडी ऑर्टन की रिटायरमेंट स्टोरीलाइन में मदद करना चाहते हैं।

एरिक बिशफ ने कहा-

"मैं रैंडी ऑर्टन की रिटायरमेंट स्टोरी लिखने वाली टीम का हिस्सा बनना चाहूंगा, एक ऐसा समय आएगा जब रैंडी ऑर्टन इसका इस्तेमाल करना चाहेंगे। मैं उस रैंडी ऑर्टन की स्टोरी लिखने वाली टीम में शामिल होना पसंद करूंगा जिन्हें आप जानते हैं और ऑर्टन के उस रूप की झलक पिछले कुछ समय में ज्यादा देखने को नहीं मिली है।"

यह देखना रोचक होगा कि रैंडी ऑर्टन की वापसी के बाद क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए क्या प्लान है। देखा जाए तो WWE फैंस रैंडी ऑर्टन की वापसी के बाद उन्हें रोमन रेंस का सामना करते हुए देखना पसंद करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।