Create

WWE के दिग्गज Superstar Randy Orton कुछ समय के लिए हो सकते हैं बाहर, हुआ बड़ा खुलासा

WWE से थोड़े समय के लिए दूर रह सकते है रैंडी ऑर्टन
WWE से थोड़े समय के लिए दूर रह सकते है रैंडी ऑर्टन

WWE के दिग्गज Superstar रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को लेकर कहा गया है कि वो जल्द ही एक छोटा ब्रेक ले सकते हैं। Wrestling Observer Live के लेटेस्ट एडिशन पर ब्रायन अल्वारेज़ ने इस बात पर जोर दिया कि इस हफ्ते ऑर्टन टीवी पर नजर नहीं आए, वहीं उनके पार्टनर रिडल (Riddle) ने अल्फा अकादमी के लीडर चैड गेबल (Chad Gable) के साथ स्कूटर रेस में भाग लिया।

इसके बाद रिडल ने ओटिस के साथ मैच लड़ा, जिसे जीतकर उन्होंने Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। Wrestling Observer Live में ब्रायन अल्वारेज़ ने कहा,

"Raw में रैंडी ऑर्टन नजर नहीं आए। मैं नहीं जानता कि क्या चल रहा है, लेकिन मुझे इतना जरूर पता चला है कि ऑर्टन कुछ हफ्तों के लिए टीवी पर नजर नहीं आएंगे।"

WWE में रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी टैग टीम चैंपियन रह चुकी है

पिछले कई महीनों से रैंडी ऑर्टन, पूर्व UFC फाइटर रिडल के साथ टीम बनाकर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी टीम को RK-Bro नाम से जाना जाता है। हालांकि शुरुआत में उनकी टीम बनाने का फैसला थोड़ा अजीब जरूर लगा, लेकिन फैंस ने इस टीम को काफी पसंद किया है।

इस दौरान वो SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराकर Raw टैग टीम चैंपियंस भी बने। मगर कुछ हफ्ते पहले अल्फा अकादमी ने उन्हें हराकर रेड ब्रांड के टैग टीम टाइटल्स अपने नाम कर लिए हैं। कुछ समय से ऑर्टन और रिडल के अलग होने की खबरें भी सामने आ रही हैं, लेकिन फिलहाल द वाइपर की गैरमौजूदगी के कारण ऐसा होना संभव नहीं है।

रैंडी ऑर्टन को टीवी पर अभी तक आखिरी बार इस साल 24 जनवरी के Raw एपिसोड में देखा गया, जिसमें उन्होंने रिडल के साथ मिलकर अल्फा अकादमी के खिलाफ 'स्पेलिंग बी' चैलेंज में भाग लिया और जीत भी दर्ज की। उसी एपिसोड में उन्होंने वन-ऑन-वन मैच में चैड गेबल को हराया भी था।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment