WWE दिग्गज Randy Orton ने बताया क्यों रिंग में वो अपने टैग टीम पार्टनर के साथ हमेशा खुश नजर आते हैं

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम

WWE Superstars रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) अक्सर रिंग में खुशमिजाज़ अंदाज में नजर आते हैं। अब ऑर्टन ने मजाक करते हुए कहा है कि स्ट्रेन उनके खुश नजर आने का कारण है। आपको बता दें कि रिडल इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि WWE में काम करते हुए भी गांजे का सेवन करते रहे हैं।

The Ringer Wrestling Show को दिए इंटरव्यू में द वाइपर ने कई विषयों पर बात की। इस दौरान उनसे रिडल के टैग टीम पार्टनर के रूप में काम करने और रिंग में हमेशा खुश रहने की वजह के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए ऑर्टन ने कहा,

"मुझे लगता है कि मेरे और रिडल के रिंग में हमेशा खुश नजर आने का कारण यह है कि मेरे पार्टनर मेरे सबसे पसंदीदा स्ट्रेन को उगाते हैं और ये बात झूठ नहीं है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और रिडल अच्छे रियल लाइफ फ्रेंड बन चुके हैं

रैंडी ऑर्टन ने कहा है कि अभी उन्हें रिडल के टैग टीम पार्टनर के रूप में काम कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। हालांकि ऑर्टन शुरुआत में रिडल के प्रशंसक नहीं थे, लेकिन अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है।

उन्होंने कहा,

"थोड़ा समय बिताने के बाद मुझे रिडल के साथ रहना अच्छा लगने लगा था। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी लेकिन हमारे अंदर कई सारी समानताएं हैं। शुरुआत में में उनके एटीट्यूड का ज्यादा बड़ा फैन नहीं था, लेकिन अब हम अच्छे दोस्त बन गए हैं और मैं उनका सम्मान भी करता हूं।"

आपको याद दिला दें कि पिछले साल रिडल ने रैंडी ऑर्टन के सामने टीम बनाने का ऑफर रखा था। हालांकि द वाइपर ने पहले इस ऑफर को ठुकराया, लेकिन बाद में स्वीकार भी किया। उनकी टीम को फैंस से काफी सपोर्ट मिल रहा था और आखिरकार SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने। कुछ समय पूर्व वो अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) के हाथों अपने टाइटल्स को गंवा चुके हैं और दोनों टीम के बीच फ्यूड अभी भी जारी है।