Create

"मुझ पर भरोसा बनाए रखने के लिए आपका धन्यवाद" - दिग्गज WWE Superstar ने Triple H को लेकर दिया दिल छू लेने वाला संदेश

ट्रिपल एच वर्तमान समय में इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो चुके हैं
ट्रिपल एच वर्तमान समय में इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो चुके हैं

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) की तारीफ करते हुए उन्हें अपने सबसे बेहतरीन मेंटर्स में से एक बताया। रैंडी ऑर्टन को WWE में अपने शुरुआती दिनों में ट्रिपल एच के साथ काम करने का मौका मिला था। बता दें, रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच कंपनी में बतिस्ता (Batista) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) के साथ इतिहास के सबसे बेहतरीन फैक्शंस में से एक 'एवोल्यूशन' का हिस्सा हुआ करते थे।

I know it took some patience with me in the beginning 😬 but thank you for not giving up on me. I couldn’t have asked for a better mentor. Everyone that crosses paths with you in this business is better for it, whether it’s inside the ring or out. Thank YOU twitter.com/tripleh/status…

रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर के जरिए ट्रिपल एच को संदेश देते हुए उनपर भरोसा बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया और इसके साथ ही ऑर्टन ने ट्रिपल एच को महान मेंटर बताया। रैंडी ऑर्टन ने अपने ट्वीट में ट्रिपल एच को संदेश देते हुए लिखा-

"मैं जानता हूं कि शुरुआत में मेरे साथ काफी धैर्य रखना पड़ा था और मुझ पर भरोसा रखने के लिए आपका धन्यवाद। मुझे आप से बेहतर दूसरा मेंटर नहीं मिल सकता था। जिसने भी इस बिजनेस में रिंग के अंदर या बाहर आपका सामना किया, उसे फायदा ही हुआ है।"

WWE में 20 साल पूरे करने के लिए ट्रिपल एच ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन को बधाई दी

Only a few actually make it to the very, very top of @WWE, almost no one can do it for 20 years. I’ve had the honor of watching @RandyOrton do just that; and become the star, the performer, the leader, the man and the father I always knew he would. Congrats on 20 years, Randy!

रैंडी ऑर्टन के WWE में 20 साल पूरे करने के बाद से ही कई बड़े स्टार्स उन्हें बधाई दे चुके हैं और अब इस लिस्ट में ट्रिपल एच का नाम भी शामिल हो चुका है। ट्रिपल एच ने ट्वीट करके रैंडी ऑर्टन को बधाई देते हुए कहा-

"कुछ ही लोग WWE के टॉप पर पहुंचने में कामयाब रहे, ना के बराबर लोग 20 सालों तक ऐसा कर पाए। मुझे रैंडी ऑर्टन को स्टार, परफॉर्मर, लीडर, मैन और पिता बनते हुए देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। 20 साल पूरे करने के लिए बधाई हो रैंडी।"

ट्रिपल एच ने कुछ ही समय पहले इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट लिया था लेकिन रैंडी ऑर्टन अभी भी कंपनी में टॉप परफॉर्मर बने हुए हैं। वर्तमान समय में रैंडी ऑर्टन & रिडल की टीम का द उसोज के साथ फिउड जारी है और इन दोनों टीम्स का WrestleMania Backlash में विनर टेक्स ऑल मैच में आमना-सामना होने जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment