Create
Notifications

"आपका दोस्त होना गर्व की बात" - WWE में John Cena के पुराने दुश्मन ने कही ये भावुक बात

WWE में जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने उनके लिए खास संदेश भेजा
WWE में जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने उनके लिए खास संदेश भेजा
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) के बाद पहली बार टीवी पर नजर आए। वो अपने करियर में कई आइकॉनिक सुपरस्टार्स के साथ यादगार फ्यूड्स का हिस्सा बन चुके हैं। वहीं WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी उनके सबसे बड़े दुश्मनों में से एक रहे।

द वाइपर इस समय चोटिल हैं। उन्होंने Raw के शुरू होने से कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि वो जॉन को 20 साल से भी ज्यादा समय से जानते हैं। उन्होंने पुराने समय को याद करते हुए बताया कि वो कल ही की बातें लगती हैं जब वो OVW में रेसलिंग के गुर सीख रहे थे।

ऑर्टन ने जॉन के साथ पुराने मैचों के बारे में बात की और वो "Hustle, Loyalty और Respect" के कैचफ्रेज़ पर हमेशा से अमल करते आए हैं। ऑर्टन को 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से बहुत कुछ सीखने को मिला, जिसका उन्होंने धन्यवाद भी किया।

उन्होंने कहा,

"आपका विरोधी बनना भी मेरे लिए सम्मान का विषय रहा, लेकिन आपका दोस्त होना उससे भी ज्यादा गौरव की बात है। ऊधम, निष्ठा और सम्मान (Hustle, Loyalty and Respect), ये केवल 3 शब्द नहीं हैं, इन्हीं को ध्यान में रखते हुए आप अपने जीवन में आगे बढ़े हैं। आपने केवल अलग-अलग रंग की टी-शर्ट पहनकर इन शब्दों को दिखाया नहीं है बल्कि उन्हें महसूस भी किया है और आपको देखकर हमेशा हमें भी प्रेरणा मिलती रही है।"

WWE में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की फ्यूड आइकॉनिक रही

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी साल 2007 में शुरू हुई थी। ऑर्टन ने उस साल जुलाई महीने के एक Raw एपिसोड में जॉन सीना पर अटैक कर दिया था, जिसके बाद SummerSlam में उनकी भिड़ंत हुई। उस मैच में जॉन विजयी रहे, लेकिन उनकी दुश्मनी तब ज्यादा गहरा गई जब एक अन्य Raw एपिसोड में द वाइपर ने जॉन के पिता पर अटैक कर दिया था।

Unforgiven के मैच में जॉन अपना आपा खो बैठे, जिसके कारण उन्हें मैच से डिसक्वालिफाई कर दिया गया। आज तक रैंडी और जॉन 20 बार आमने-सामने आ चुके हैं, जिनमें से 13 मौकों पर द चैंप विजयी रहे हैं। WWE ने जॉन सीना के टॉप-10 अपोनेंट्स की वीडियो शेयर की थी, जिसमें रैंडी ऑर्टन को पहले स्थान पर रखा था।

youtube-cover

ऑर्टन ही अकेले सुपरस्टार नहीं हैं जिन्होंने जॉन सीना की तारीफ की है। इससे पहले कर्ट एंगल ने उन्हें WWE इतिहास का सबसे सफल सुपरस्टार करार दिया था। उनके अलावा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ट्रिश स्ट्रेटस समेत अन्य दिग्गज रेसलर्स ने जॉन को इस मौके पर बधाई दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...